मार्क जुकरबर्ग ने एलन मस्क के साथ केज फाइट की अटकलों पर लगाया विराम, कही ये बात

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने कुछ हफ्ते पहले मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के बीच फाइट कंफर्म की थी. इन दौरान मस्क ने कहा था कि इस फाइट से हुई सारी कमाई चैरिटी यानी दान में दी जाएगी.

Advertisement
Read Time: 24 mins
जुलाई में मार्क जुकरबर्ग ने एक्स (X) यानी Twitter जैसा अपना नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Threads लॉन्च किया.

टेक जगत के दो बड़े दिग्गज एलन मस्क (Elon Musk) और मार्क जुकरबर्ग  (Mark Zuckerberg) के बीच होने वाली फाइट की खबर से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी. यह उम्मीद की जा रही थी कि एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच रिंग में फाइट देखना काफी रोमांचक होगा. लेकिन अब जुकरबर्ग इसको लेकर एक लेटेस्ट अपडेट शेयर की है.

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, मेटा प्लेटफ़ॉर्म इंक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि अब उनके और एलन मस्क के बीच केज फाइट मैच की अटकलों से आगे बढ़ने का समय आ गया है.  

जुकरबर्ग ने मस्क के साथ केज फाइट को लेकर किया पोस्ट
अपने नए लॉन्च किए गए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर जुकरबर्ग ने पोस्ट कर लिखा,"मुझे लगता है कि हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि मस्क इस पाइट को लेकर सीरियस नहीं हैं और यह समय आगे बढ़ने का है. मैंने एक रियल डेट ऑफर की थी और डाना व्हाइट ने इसे चैरिटी के लिए एक लीगल कॉम्पीटीशन बनाने की पेशकश की. मस्क कोई डेट कंफर्म नहीं करेंगे. उनका कहना है कि उन्हें एक सर्जरी कराने की आवश्यकता है. अब इसके बजाय वह मेरे बैकयार्ड में एक प्रैक्टिस राउंड करने के लिए कह रहे हैं. अगर मस्क किसी रियल डेट और ऑफिशियल इवेंट को लेकर मस्क सीरियस हो जाएंगे तो वह जानते हैं कि मुझसे कैसे संपर्क करना है. नहीं तो आगे बढ़ने का समय आ गया है. मैं उन लोगों के साथ कॉम्पीटीशन करने पर फोकस करने जा रहा हूं जो स्पोर्ट्स को सीरियसली लेते हैं."

Advertisement
Advertisement

जुलाई में Threads के लॉन्च के बाद से मस्क-जुकरबर्ग में टक्कर
आपको बता दें कि जुलाई में मार्क जुकरबर्ग ने एक्स (X) यानी Twitter जैसा अपना नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Threads लॉन्च किया था. जिसकी शुरुआती सफलता के बाद से ही 52 वर्षीय मस्क और 39 वर्षीय जुकरबर्ग के बीच सार्वजनिक रूप से टक्कर  तेज हो गई. एक्स यूजर्स को शॉर्ट ब्लर्ब्स पोस्ट करने की अनुमति देता है. मस्क के स्वामित्व वाला प्लेटफ़ॉर्म जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, अपने लॉन्च के एक सप्ताह के भीतर 100 मिलियन यूजर्स तक पहुंच गया.

Advertisement

एलन मस्क ने सर्जरी को लेकर कही ये बात
दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने कुछ हफ्ते पहले अपने और जुकरबर्ग के बीच फाइट कंफर्म की थी.इन दौरान मस्क ने कहा था कि इस फाइट से हुई सारी कमाई चैरिटी यानी दान में दी जाएगी. लेकिन पिछले हफ्ते मस्क ने पोस्ट किया कि उनकी गर्दन और पीठ के ऊपरी हिस्से का एमआरआई किया जाएगा, जिसके लिए सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत
Topics mentioned in this article