"हमें कोई नहीं रोकेगा": इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने गाजा में सैनिकों से की मुलाकात

बेंजामिन नेतन्‍याहू ने कहा कि इस युद्ध में हमारे तीन लक्ष्य हैं: हमास को खत्म करना, हमारे सभी बंधकों को वापस लौटाना और यह सुनिश्चित करना कि गाजा फिर से इजरायल के लिए खतरा नहीं बने.

Advertisement
Read Time: 6 mins
यरूशलम :

इजरायल (Israel) के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) ने रविवार को गाजा पट्टी (Gaza Strip) के अंदर सुरक्षाबलों से मुलाकात की. इजरायली प्रधानमंत्री को कमांडरों और सैनिकों ने सुरक्षा बीफिंग भी दी. इस दौरान नेतन्‍याहू ने एक सुरंग का भी दौरा किया. नेतन्‍याहू ने कहा कि हमें कोई नहीं रोकेगा और हम आश्वस्त हैं कि हमारे पास युद्ध के लिए अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सैनिक, ताकत, इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प है, और यही हम करेंगे. 

नेतन्‍याहू ने कहा, "हम यहां अपने वीर सैनिकों के साथ गाजा पट्टी में हैं. हम अपने बंधकों को वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और अंत में हम उन सभी को वापस लाएंगे. इस युद्ध में हमारे तीन लक्ष्य हैं: हमास को खत्म करना, हमारे सभी बंधकों को वापस लौटाना और यह सुनिश्चित करना कि गाजा फिर से इजरायल के लिए खतरा नहीं बने."

उन्‍होंने कहा, मैं यहां सैनिकों को बताने के लिए आया हूं, जो सभी मुझसे एक ही बात कहते हैं और मैं इजरायल के नागरिकों इसे आपसे दोहराता हूं : हम आखिर तक जारी रखेंगे - जीत तक. हमें कोई नहीं रोकेगा और हम आश्वस्त हैं कि हमारे पास युद्ध के लिए अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सैनिक, ताकत, इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प है, और यही हम करेंगे. 

नेतन्‍याहू के साथ थे ये अधिकारी 

नेतन्‍याहू के साथ उनके चीफ ऑफ स्टाफ तजाची ब्रेवरमैन, राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद के निदेशक तजाची हानेग्बी, उनके सैन्य सचिव मेजर-जनरल एवी गिल और आईडीएफ के डिप्टी चीफ ऑफ स्टाफ मेजर-जनरल अमीर बरम भी साथ थे. 

ये भी पढ़ें :

* "जब पूरा फिलिस्तीन जख्‍मी है, तब खुशी मनाने की बात...": इजराइल द्वारा रिहा की गई महिला का दुख
* इजरायल संग सीजफायर समझौते के तहत हमास ने 17 बंधकों के दूसरे ग्रुप को किया रिहा
* Watch: पिता से मिलते ही खुशी से झूम उठा हमास की कैद से छूटा 9 साल का बच्चा

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India