एलन मल्क के Twitter से ‘कुत्ता’ गायब, फिर लौटी ब्लू बर्ड

हाल के दिनों में ट्विटर ने ब्लू बर्ड की जगल ‘कुत्ता’ यानी डॉग को अपना लोग बनाया था. यानी नीली चिड़िया की जगह डॉग को देखकर लोग काफी हैरान थे. लेकिन एक बार फिर 'डॉग' की जगह 'नीली चिड़िया की वापसी हो गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
ट्विटर पर ब्लू बर्ड की वापसी

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क अपने हैरान करने वाले फैसलों के लिए जाने जाते हैं. ट्विटर की कमान जब से एलन मस्क ने संभाली है, तब से ट्विटर में कई तरह के बदलाव हो रहे हैं. हाल के दिनों में ट्विटर ने ब्लू बर्ड की जगल ‘कुत्ता' यानी डॉग को अपना लोग बनाया था. यानी नीली चिड़िया की जगह डॉग को देखकर लोग काफी हैरान थे. लेकिन एक बार फिर 'डॉग' की जगह नीली चिड़िया की वापसी हो गई है.

ट्विटर में फिर नए बदलाव के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, "यह 3 दिनों के लिए था, मेरा ट्विटर लोगो वापस आ गया है, मैंने कुत्ते को पसंद किया है." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "ट्विटर अपने मूल ब्लू बर्ड लोगो पर वापस लौट आया है और इसके परिणामस्वरूप, डॉगकॉइन (DOGE) की कीमत कम हो गई है." एक तीसरे उपयोगकर्ता ने कहा, "आखिरकार! ट्विटर लोगो का बैक."

वहीं, एक व्यक्ति ने कहा, "@elonmusk जिसके पास धन की कमी थी, उसने ट्विटर लोगो क बदल दिया. कुत्ते के सिक्के को उछाला और एलन ने अपना बैग भर लिया और फिर से पुराना ट्विटर लोगो लाया.

ब्लूमबर्ग के अनुसार, वेबसाइट इंटरफ़ेस में अचानक इसकी तस्वीर दिखाई देने के बाद डॉगकोइन लगभग 30 प्रतिशत बढ़ गया. हालांकि, लोगो के रूप में 'डॉग' मीम ने भी ट्विटर पर कई तरह की टिप्पणियां कीं. "एलन मस्क ने ट्विटर लोगो को डोगे में बदल दिया.  मस्क ने उनके और एक गुमनाम खाते के बीच 26 मार्च की बातचीत का स्क्रीनशॉट साझा किया था, जहां बाद वाला पक्षी लोगो को "डॉग" में बदलने के लिए कह रहा था. इस पोस्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए मस्क ने लिखा, "वादे के मुताबिक."

यह भी पढ़ें -

सरकार ने बदला गैस की कीमत तय करने का फॉर्मूला, जानें- CNG और PNG कितनी हो सकती हैं सस्ती?

"यह व्यक्तिगत नहीं" : भाजपा में शामिल होने के लिए पिता के आलोचना करने पर NDTV से बोले अनिल एंटनी

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान
Topics mentioned in this article