Twitter में पुरानी चीजों को ढूंढ-ढूंढकर बदल रहे Elon Musk, अब #Staywoke की जगह #Stay@Work

एलन मस्क ने कथित तौर पर हजारों श्रमिकों के साथ एक कड़वा "वर्क कल्चर" स्थापित करते हुए एक महीने से भी कम समय में ट्विटर से आधे से अधिक अधिकारियों और इंजीनियरों को बर्खास्त कर दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
टी-शर्ट पर बदलाव कर एलन मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों को संदेश दिया है.

ट्विटर के मालिक एलन मस्क को हाल ही में कंपनी के मुख्यालय में "#StayWoke" लिखे टी-शर्ट से भरी एक आलमारी मिली. इसके बाद मस्क ने इस टी-शर्ट को री-डिजाइन किया और इस पर लिखवा दिया "#Stay@Work".

कल, मस्क ने ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को कार्यालय में "#StayWoke" टी-शर्ट वाली एक आलमारी मिलने का दावा करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया. वीडियो में, एक व्यक्ति को "#StayWoke" छपी एक काली टी-शर्ट पकड़े हुए देखा जा सकता है. जैसे ही कैमरा पैन करता है, हम एक आलमारी के डिब्बों में कई काली और नीली टी-शर्ट देखते हैं. पृष्ठभूमि में, एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "यहां हम हैशटैग वोक की एक पूरी आलमारी है."

Advertisement

ट्विटर पर कब्जा करने के बाद, मस्क ने कथित तौर पर हजारों श्रमिकों के साथ एक कड़वा "वर्क कल्चर" स्थापित करते हुए एक महीने से भी कम समय में ट्विटर से आधे से अधिक अधिकारियों और इंजीनियरों को बर्खास्त कर दिया. समाचार एजेंसी एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, मस्क ने साफ तौर पर अल्टीमेटम दिया था कि या तो हार्डकोर वर्क के लिए तैयार रहो या नौकरी छोड़ दो.

यह भी पढ़ें-

लखनऊ में भी एक "आफताब" : फोन बिजी जाने पर 2020 में पत्नी के टुकड़े कर फेंक दिए थे, कोर्ट का जमानत देने से इंकार
"...नहीं तो एनआरसी के नाम पर आपको डिटेंशन कैंप में भेज दिया जाएगा" : ममता बनर्जी
जंगल में सेक्स कर रहे निर्वस्त्र जोड़े को तांत्रिक ने सुपर ग्लू डालकर मार डाला: पुलिस


 

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: Rahul Gandhi ने Agniveer, NEET, किसान समेत कई मुद्दों पर सरकार को घेरा