सर्बिया में चलती गाड़ी से एक शख्‍स ने की फायरिंग, 8 की मौत, 13 घायल: रिपोर्ट

सर्बिया में यह गोलीबारी म्लाडेनोवाक के पास उस वक्त हुई जब हमलावर ने चलती गाड़ी से स्वचालित हथियार से गोलियां चलायीं और फरार हो गया. पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बेलग्रेड:

सर्बिया में गोलीबारी की एक और घटना सामने आई है. राजधानी बेलग्रेड से लगभग 60 किलोमीटर (37 मील) दक्षिण में एक सर्बियाई शहर के पास हुई गोलीबारी में गुरुवार देर रात आठ लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए. आरटीएस टेलीविजन की खबर के मुताबिक, यह गोलीबारी म्लाडेनोवाक के पास उस वक्त हुई जब हमलावर ने चलती गाड़ी से स्वचालित हथियार से गोलियां चलायीं और फरार हो गया. पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है. 

गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और कई एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंचीं. वहीं, हेलीकॉप्टर से भी क्षेत्र के ऊपर निगरानी की जार ही है. 

सर्बिया में गोलीबारी की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. कुछ दिनों पहले ही सर्बिया की राजधानी बेलग्रेड में फायरिंग की घटना सामने आई थी. बीबीसी की खबर के मुताबिक, एक 14 वर्षीय छात्र ने एक स्कूल में छात्रों और सुरक्षा गार्डों पर फायरिंग की. स्थानीय समाचार एजेंसी तंजुग की रिपोर्ट के हवाले से बीबीसी ने बताया कि फायरिंग में कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 8 बच्चे शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि सातवीं कक्षा के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले पहले इसी साल म्लाडेनोवैक में एक ग्रामीण ने 13 रिश्तेदारों और पड़ोसियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :-
तमिलनाडु में सरकार ने लगवाया शराब वेंडिंग मशीन, विपक्षी दलों ने उठाए सवाल
बैंक ऋण धोखाधड़ी: ब्रिटिश पार्टी को ढाई करोड़ रुपए चंदा देने वाले कारोबारी के परिसरों पर छापा

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article