कोलंबिया : रिहायशी इलाके में छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त, 8 लोगों की मौत

आपातकालीन सेवाओं द्वारा साझा की गई छवियों के अनुसार, विमान एक घर में दुर्घटनाग्रस्त हुआ, जिससे उसकी ऊपरी मंजिलें नष्ट हो गईं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बोगोटा, कोलंबिया:

आठ लोगों को ले जा रहा एक छोटा विमान सोमवार को कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन के रिहायशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे उसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई. 

विमान ने सुबह ओलाया हेरेरा हवाई अड्डे से उड़ान भरी. लेकिन इंजन में आई खराबी के कारण विमान एक घर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इससे हवा में काले धुएं के घने गुबार उठे. 

हवाई अड्डे के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी गई कि विमान में बैठे आठ लोग - छह यात्री और दो चालक दल - की मौत हो गई है. हालांकि जिस घर में विमान क्रैश हुआ उसमें किसी के घायल होने या मारे जाने की सूचना नहीं है. 

मेयर डेनियल क्विन्टेरो ने पहले ट्विटर पर लिखा, "बेलेन रोसेल्स सेक्टर में एक विमान दुर्घटना हुई है. पीड़ितों की सहायता के लिए सरकार की पूरी क्षमता सक्रिय हो गई है."

Advertisement

उन्होंने कहा कि विमान दो इंजन वाला पाइपर था जो मेडेलिन से पड़ोसी विभाग चोको में पिजारो नगरपालिका की ओर जा रहा था. मेडेलिन में दो में से एक विमान ने "उड़ान भरने पर इंजन की विफलता का संकेत दिया. लेकिन ओलाया हेरेरा हवाई अड्डे पर लौटने का प्रबंधन नहीं किया."

आपातकालीन सेवाओं द्वारा साझा की गई छवियों के अनुसार, विमान एक घर में दुर्घटनाग्रस्त हुआ, जिससे उसकी ऊपरी मंजिलें नष्ट हो गईं. बिखरी हुई टाइलों और टूटी हुई ईंट की दीवारों के बीच दमकल कर्मी आग बुझाने का काम कर रहे थे. मेडेलिन एंडीज पहाड़ों से घिरी एक संकरी घाटी में स्थित है.

Advertisement

यह भी पढ़ें -
-- MCD चुनाव प्रदूषित Vs मेरी चमकती दिल्‍ली का होगा : NDTV टाउनहॉल में दिल्‍ली कांग्रेस अध्‍यक्ष

-- आनुवंशिक रूप से संशोधित खाद्य पदार्थों के लिए FSSAI ने नियमों का मसौदा जारी किया

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article