कनाडा के वैंकूवर में गोलीबारी, 2 की मौत, हमलावर भी ढेर : पुलिस

कनाडा के वैंकूवर के पास सोमवार तड़के हुई गोलीबारी की एक घटना में कुल चार लोगों को गोली लगी. जिनमें से दो की मौत हो गई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
हमलावर को पुलिस ने मार गिराया है.
मॉनट्रियल:

कनाडा में सोमवार की तड़के वैंकूवर के लैंगली शहर में गोलीबारी की घटना हुई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो अन्य घायल हैं. जबकि हमलावर को पुलिस ने मार गिराया है. पहले कहा जा रहा था कि हमलावर ने शयद बेघर लोगों को निशाना बनाया, लेकिन अधिकारियों द्वारा इसकी तुरंत पुष्टि नहीं की गई. लैंगली के पुलिस प्रमुख गालिब भयानी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैं पुष्टि कर सकता हूं कि चार लोगों को गोली मारी गई है. दो की मौत हो गई, जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. अन्य घायल के पैर में गोली लगी हुई है. अधिकारी अभी भी पीड़ितों और संदिग्धों की पहचान करने और यह स्थापित करने के लिए काम कर रहे हैं कि उनके बीच कोई संबंध था या नहीं.

रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस की प्रवक्ता सार्जेंट रेबेका पार्सलो ने ब्रिटिश कोलंबिया के लैंगली शहर में हुई हिंसा को लेकर कहा कि हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं.  वहीं  जांचकर्ता डेविड ली ने कहा कि "अभी हम यह निर्धारित कर रहे हैं कि ये लोग कौन हैं और हम इस बात की पुष्टि करने में सक्षम नहीं हैं कि वे वास्तव में बेघर हैं."

 कई लोगों ने स्थानीय समय (1315 जीएमटी) पर सुबह 6:15 बजे पुलिस से प्राप्त आपातकालीन अलर्ट का फोटो ट्वीट किया, जिसमें शहर के डाउनटाउन क्षेत्र में हुई शूटिंग की घटना की पुष्टि की गई है. साथ ही यहां के निवासियों को सूचित किया गया कि अब कोई खतरा नहीं है, लेकिन उनसे क्षेत्र से दूर रहने का आग्रह किया गया.

ये भी पढ़ें- 

Video : पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को दी गई विदाई

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: गांव के पड़ोसियों से NDTV ने की बात, खुल गई बाबा की पोल
Topics mentioned in this article