'सेक्स गेम' के दौरान बॉयफ्रेंड ने दबा दिया गर्लफ्रेंड का गला, फिर जो हुआ जानकर हैरान हो जाएंगे आप

कैनन के भाई ने उसे एक "उदार व्यक्ति" बताया और कहा कि वो लोगों की मदद करता था और अपनी प्रेमिका की अच्छे से देखभाल" करता था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जॉर्जिया ब्रुक और ल्यूक कैनन साल 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

ब्रिटेन के एक कपल को 'सेक्स गेम' खेलना काफी महंगा पड़ा और इसके कारण दोनों की जान चले गई. ये मामला साल 2022 का है. 26 साल की जॉर्जिया ब्रुक (Georgia Brooke) और 31 साल का ल्यूक कैनन (Luke Cannon) रिलेशनशिप में थे. साल 2022 में 'सेक्स गेम' के कारण दोनों की मौत हो गई. दरअसल रोमांस के दौरान ल्यूक कैनन ने जॉर्जिया ब्रुक का गला दबा दिया. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. अपनी प्रेमिका की मौत के बाद ल्यूक कैनन ने भी आत्महत्या कर ली. वैसे तो ये मामले 2 साल पुराना है, लेकिन इनकी मौत की वजह अब सामने आई है.

Advertisement

पुलिस जांच में सामने आया कि 'सेक्स गेम' से पहले जोड़े ने कोकीन और जीएचबी का सेवन किया था. पुलिस को ब्रुक के टेक्स्ट संदेश भी मिले. जिसमें 'सेक्स गेम' का जिक्र था और ये दोनों पहले भी इस तरह के गेम खेलते थे. इन गेम्स के लिए ब्रुक ने सहमति दी हुई थी. 

आखिर क्या हुआ था उस दिन

जब दम घुटने से ब्रुक की तबीयत खराब हुई तो... ल्यूक कैनन घबरा गया और उसने आपातकालीन सेवाओं को फोन किया. ब्रुक को वो अस्पताल ले गया. जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई. वहीं ब्रुक की मौत के तुरंत बाद ल्यूक कैनन गायब हो गया. वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस द्वारा हत्या की जांच शुरू की और पुलिस ल्यूक कैनन की तलाश में लग गई. उसका शव अस्पताल के पास जंगल में लटका हुआ पाया गया.

Advertisement

ब्रिटेन की एक अदालत ने इसे 'अनलॉफुल किलिंग'  पाया. हालांकि इस बात का कोई सबूत नहीं था कि कैनन उसे मारना चाहता था, लेकिन पोस्टमार्टम से पता चला कि उसने "अत्यधिक" बल का प्रयोग किया था. मौत का मुख्य कारण गर्दन को "जबरदस्ती और लंबे समय तक दबाना" था.

Advertisement

" बुक्र से जबरदस्ती करता था कैनन"

सुनवाई के दौरान, ब्रुक की मां ने कैनन पर उनकी बेटी को नियंत्रण में रखने और उसके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था. उन्होंने आरोप लगाया कि 2021 में कैनन के साथ डेटिंग शुरू करने के बाद उनका व्यवहार बदल गया. दूसरी ओर, कैनन के भाई ने उसे एक "उदार व्यक्ति" बताया और कहा कि वो लोगों की मदद करता था और अपनी प्रेमिका की अच्छे से देखभाल" करता था.

Advertisement

ये भी पढ़ें- अमेरिका ने H-1B वीजा धारकों के लिए नए दिशानिर्देश किए जारी

Video : दिव्यांग लोगों के लिए मानसिक स्वास्थ्य कितना जरूरी | Samarth By Hyundai

Featured Video Of The Day
Tech With TG: Bio Hacking के बारे में सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है | Technical Guruji