पाकिस्तान में पुलिस थाने पर आतंकवादियों के हमले में 10 पुलिसकर्मियों की मौत, छह घायल

जिला पुलिस अधिकारी नासिर महमूद ने कहा, ‘‘भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में हमने अपने 10 जवानों को खो दिया, जबकि छह अन्य घायल हो गए.’

Advertisement
Read Time: 5 mins

पाकिस्तान में आठ फरवरी को होने वाले आम चुनाव से पहले सोमवार को पश्चिमोत्तर पाकिस्तान Northwest Pakistan) में एक पुलिस थाने पर भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के हमले में कम से कम 10 पुलिसकर्मियों (10 Policemen Killed in Pakistan) की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए. डेरा इस्माइल खान के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हमला खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान जिले में दरबान तहसील के चोडवान पुलिस थाने में हुआ. अभी तक किसी भी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

जिला पुलिस अधिकारी नासिर महमूद ने कहा, ‘‘भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में हमने अपने 10 जवानों को खो दिया, जबकि छह अन्य घायल हो गए.''आतंकवादियों ने पुलिस थाने पर चारों तरफ से ग्रेनेड और भारी गोलीबारी से हमला किया जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, लेकिन आतंकवादी वहां से भाग गए.

उन्होंने बताया कि बलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और त्वरित प्रतिक्रिया बल अतिरिक्त बल के साथ पहुंच गया है.

इसे भी पढ़ें- हमास के खिलाफ ऑपरेशन : कैसे महिलाओं के भेष में अस्पताल में घुसे इजरायली कमांडो!

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari