Taaza Khabar Teaser: कॉमेडी के बाद भुवन बाम ने दिखाया शानदार एक्शन अंदाज, यूट्यूबर को देख फैंस बोले- 'आग लगा दी'

मशहूर यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन भुवन बाम बहुत जल्द अपने अलग अंदाज से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले हैं. उनकी चर्चित वेब सीरीज ताजा खबर का टीजर रिलीज हो गया है. जिसमें उनका अब तक का सबसे अलग लुक और अंदाज देखने को मिल रहा है.

Taaza Khabar Teaser: कॉमेडी के बाद भुवन बाम ने दिखाया शानदार एक्शन अंदाज, यूट्यूबर को देख फैंस बोले-  'आग लगा दी'

कॉमेडी के बाद भुवन बाम ने दिखाया शानदार एक्शन अंदाज

नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन भुवन बाम बहुत जल्द अपने अलग अंदाज से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले हैं. उनकी चर्चित वेब सीरीज ताजा खबर का टीजर रिलीज हो गया है. जिसमें उनका अब तक का सबसे अलग लुक और अंदाज देखने को मिल रहा है. भुवन बाम अक्सर अपनी कॉमिक वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनको चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं. ऐसे में उनकी नई वेब सीरीज के टीजर को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ गई है.

जख्मी हालत में खून से लथपथ दिखाई दिए


भुवन बाम की वेब सीरीज का नाम ताजा खबर है. उनकी यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. ताजा खबर के टीजर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में भुवन बाम एक गैंगस्टर अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में भुवन बाम एक सीन में जख्मी हालत में खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं. वहीं अन्य सीन में फाइट करते भी नजर आ रहे हैं. वेब सीरीज ताजा खबर का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फैंस टीजर पर कमेंट कर रहे हैं

भुवन बाम के फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने ताजा खबर के टीजर पर कमेंट करते हुए लिखा, भुवन बाम मतलब फायर. दूसरे ने लिखा, 'भुवन बाम का ढिंढोरा फिर से बजने वाला है.' अन्य ने लिखा, 'आज लगा दी.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने वेब सीरीज ताजा खबर के टीजर पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर मुख्य भूमिका में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा ने अपने नवीनतम जिम वियर में दिखाया जलवा