9 साल बाद फिर से एक्टिंग करती दिखेंगीं सोनाली बेंद्रे, देखें एक्ट्रेस की डेब्यू वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' का टीजर

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे जल्द एक्टिंग करती दिखाई देंगी. वह लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं. सोनाली बेंद्रे वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं.

9 साल बाद फिर से एक्टिंग करती दिखेंगीं सोनाली बेंद्रे, देखें एक्ट्रेस की डेब्यू वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' का टीजर

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे जल्द एक्टिंग करती दिखाई देंगी. वह लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं. सोनाली बेंद्रे वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. अब इस सीरीज का टीजर रिलीज हो गया है. जिसमें सोनाली बेंद्रे का एक न्यूज एंकर वाला अवतार देखने को मिल रहा है. वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

खुद सोनाली बेंद्रे ने भी वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज के टीजर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. टीजर में उनके साथ जयदीप अहलावत और श्रेया पिलगांवकर मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही हैं. वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज के टीजर में एक न्यूज रूम की झलक को दिखाया गया है. जिसमें जयदीप अहलावत और सोनाली बेंद्रे अपने किरदारों के नाम बताते दिखाई दे रहे हैं. 

टीजर के मुताबिक वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज में जयदीप अहलावत, दीपांकर सान्याल और सोनाली बेंद्रे, मीना कुरैशी का किरदार निभाएंगी. टीजर में श्रेया पिलगांवकर की झलक भी दिखाने को मिली है. टीजर देखकर कहा जा सकता है कि सोनाली बेंद्रे की यह वेब सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर होगी. सीरीज के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिग्गज अभिनेत्री ने खास कैप्शन भी लिखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाली बेंद्रे ने कैप्शन में लिखा, 'जब ब्रेकिंग और ब्रेकिंग न्यूज के बीच की रेखा धुंधली हो जाए, तो आप किस पर विश्वास करेंगे? सोशल मीडिया पर वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है. जयदीप अहलावत और सोनाली बेंद्रे के फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोनाली बेंद्रे के फैंस लंबे समय बाद उन्हें एक्टिंग करते हुए देखने के लिए एक्साइटेड हैं. उन्हें आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म वंस अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा ! में देखा गया था. इस फिल्म में सोनाली बेंद्रे ने कैमियो रोल किया था.