विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2022

OTT Releases in August: अगस्त में ओटीटी पर लगेगा क्राइम, रोमांस और सस्पेंस का तड़का, ये वेब सीरीज होंगी रिलीज

OTT Releases: ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार  पर इन दिनों  एंटरटेनमेंट के सबसे आसान तरीकों में से एक बन चुके हैं. जानें अगस्त 2022 में कौन सी वेब सीरीज देखने को मिलेंगी.

Read Time: 4 mins
OTT Releases in August: अगस्त में ओटीटी पर लगेगा क्राइम, रोमांस और सस्पेंस का तड़का, ये वेब सीरीज होंगी रिलीज
OTT Releases in August: अगस्त में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं ये वेब सीरीज
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार  पर इन दिनों  एंटरटेनमेंट के सबसे आसान तरीकों में से एक बन चुके हैं. लोग घर पर बैठकर फिल्में, वेब सीरीज और इंट्रेस्टिंग डॉक्युमेंट्री देखना पसंद करते हैं. जब से लॉकडाउन लगा है तबसे ही OTT प्लेटफार्म पर दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. हर महीने ये ओटीटी प्लेटफॉर्म नए और रोमांचक कंटेंट के साथ फिर से स्टॉक किए जाते हैं. लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए कंटेंट के स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. क्योंकि अगस्त के महीने ने दस्तक दे दी है इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं अगस्त में रिलीज होने वाली एंटरटेनिंग और धमाकेदार वेब सीरीज की लिस्ट.

क्रैश कोर्स (Crash Course)

रिलीज की तारीख: 5 अगस्त

ओटीटी: अमेजॉन प्राइम वीडियो

अगर आपको कोटा फैक्ट्री पसंद आई थी, तो यह निश्चित है कि आपको ये सीरीज भी पसंद आएगी. ये उन स्टूडेंट्स के एक ग्रुप की कहानी है, जो अपने एकेडमिक गोल्स को अचीव करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं, जो ज्यादातर माता-पिता और समाज बच्चों के लिए पहले से तय कर देते हैं. ये एक एंटरटेनिंग स्टोरी है जिसमें स्टूडेंट लाइफ के स्ट्रगल और उनकी खुशियों को एक अलग ही अंदाज में बयां किया गया है. इस वेब सीरीज में फैमिली प्रेशर और कोचिंग सेंटर की लड़ाई.को दिखाया गया है. 

द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस (The Great Weddings of Munnes)

रिलीज की तारीख: 4 अगस्त

ओटीटी: वूट सिलेक्ट

अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं. राज शांडिल्य इसे लेकर आए हैं. दस एपिसोड वाली सीरीज मुन्नेस के अपनी दुल्हन को खोजने पर आधारित है. 
 

आई एम ग्रूट (I Am Groot)

रिलीज की तारीख: 10 अगस्त

ओटीटी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

हॉलीवुड के पॉपुलर कैरेक्टर 'आई एम ग्रूट' पर बेस्ड ये वेब सीरीज 10 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है'. 'आई एम ग्रूट' बेबी ग्रूट स्टारर 5 शार्ट फिल्म्स का एक कलेक्शन है जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

इंडियन मैचमेकिंग सीजन 2 (Indian Matchmaking Season 2)

रिलीज की तारीख: 10 अगस्त

ओटीटी: नेटफ्लिक्स

मुंबई की टॉप मैचमेकर सीमा टापरिया स्टारर रियलिटी सीरीज़ 'इंडियन मैचमेकिंग' अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रही है. 8 एपिसोड के दूसरे सीजन का प्रीमियर 10 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. इस वेब सीरीज में एक बार फिर, सीमा आंटी शादी कराने के लिए वापस आ गई हैं. ये एक रियलिटी शो है, जो कुंवारे लोगों को अपना जीवन साथी खोजने में मदद करता है.  हालांकि शो के पहले सीजन को ज्यादा सराहना नहीं मिली, लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि शो का दूसरा सीजन कैसा जाता है.

दिल्ली क्राइम सीजन 2 (Delhi Crime 2)

रिलीज की तारीख: 26 अगस्त

ओटीटी: नेटफ्लिक्स

इंटरनेशनल एमी विनर स्ट्रीमिंग सीरीज 'दिल्ली क्राइम' अपने दूसरे सीजन के लिए लौट रही है, जिसमें शो के कलाकार एक नए अपराध को उजागर करने और सुलझाने के लिए आगामी सीजन में अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं. इसमें अनुभवी पुलिस अधिकारी डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी (शेफाली शाह) नई पदोन्नत नीति सिंह (रसिका दुग्गल) और वर्तिका के राइट हैंड  भूपेंद्र सिंह उर्फ ​​​​भूपी (राजेश तैलंग) के साथ अपनी टीम को लीड करेंगी. बता दें कि दिल्ली क्राइम के पहले सीजन में निर्भया के जघन्य अपराध की कहानी दिखाई गई थी.

 नेवर हैव आई एवर सीजन 3 (Never Have I Ever Season 3) 

 रिलीज की तारीख: 12 अगस्त

 ओटीटी: नेटफ्लिक्स

ये शो नेटफ्लिक्स पर मोस्ट अवेटेड शो में से एक है. ये  कॉमेडी-ड्रामा एक इंडियन अमेरिकी टीनेजर देवी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पिता की अचानक मृत्यु से जूझ रही है और अपने लव लाइफ से परेशान है.

VIDEO: जाह्नवी कपूर ने कहा- वरुण और रणबीर के साथ अच्‍छी लगेगी मेरी जोड़ी, आलिया करती है प्रेरित

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Dialouges: खेल आज भी वही है, बस मोहरे बदल गए हैं- प्राइम वीडियो वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के सीटीमार डायलॉग
OTT Releases in August: अगस्त में ओटीटी पर लगेगा क्राइम, रोमांस और सस्पेंस का तड़का, ये वेब सीरीज होंगी रिलीज
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Next Article
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;