कपिल शर्मा ने सरेआम पत्नी से पूछा 'स्कूटरवाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया' तो गिन्नी ने यूं मारा पंच

कपिल शर्मा ने जब पत्नी गिन्नी चतरथ से पूछा कि तुमने एक स्कूटर वाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया तो मिला ऐसा जवाब, कॉमेडियन के उड़ गए होश.

कपिल शर्मा ने सरेआम पत्नी से पूछा 'स्कूटरवाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया' तो गिन्नी ने यूं मारा पंच

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से पूछा यह सवाल

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स स्पेशल 'आई एम नॉट डन येट' 28 जनवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है. इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया है, और वह इसमें मजेदार पंच मार रहे हैं. इस स्टैंडअप कॉमेडी में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने जिंदगी से जुड़े कई किस्से सुनाएंगे और वहां पर दर्शकों में उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) भी मौजूद रहेंगी. कपिल शर्मा अपनी शादी को लेकर पत्नी से ऐसा सवाल करेंगे जिसका जवाब सुनकर सब हैरान रह जाएंगे.

नेटफ्लिक्स स्पेशल 'आई एम नॉट डन येट' के प्रोमा में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा मंच पर हैं और लोगों को ठहाके लगाने के लिए मजबूर कर रहे हैं. वह पत्नी गिन्नी चतरथ से पूछते हैं, 'स्कूटर वाले लड़के से क्या सोच कर प्यार किया था तुमने.' इस पर गिन्नी बहुत ही मजेदार पंच मारती हैं. वह कहती हैं, 'मैंने सोचा कि पैसे वाले से तो सभी करते हैं. सोचा इस गरीब का भला ही कर दूं.' इस पर कपिल शर्मा हक्के-बक्के से देखने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी लाइफ से लेकर विवादों तक पर इस शो में चुटकी लेते नजर आएंगे. इस तरह कपिल शर्मा स्टैंडअप कॉमेडी के जरिये एक बार फिर दर्शकों के दिलों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं. हालांकि वह हर हफ्ते द कपिल शर्मा शो के जरिये पहले ही दर्शकों को ठहाके लगाने के लिए खूब मजबूर करते हैं.