हेलो मिनी फेम अनुजा जोशी ने UK में की डेस्टिनेशन वेडिंग, फोटो  देख कर फैंस बोले- सबसे खूबसूरत दुल्हन 

हेलो मिनी वेब सीरीज में अनुजा जोशी ने जम कर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे. वह एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. हेलो मिनी और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में वह नजर आ चुकी हैं. आलम यह है कि अनुजा जोशी स्टारर वेब सीरीज हेलो मिनी ने टीआरपी के मामले में बॉबी देओल के आश्रम को भी पछाड़ दिया है.

हेलो मिनी फेम अनुजा जोशी ने UK में की डेस्टिनेशन वेडिंग, फोटो  देख कर फैंस बोले- सबसे खूबसूरत दुल्हन 

हेलो मिनी फेम अनुजा जोशी ने UK में की डेस्टिनेशन वेडिंग

नई दिल्ली :

हेलो मिनी वेब सीरीज (Hello Mini Web Series ) में अनुजा जोशी (Anuja Joshi) ने जम कर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे. वह एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. हेलो मिनी और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken But Beautiful ) में वह नजर आ चुकी हैं और उन्हें काफी पसंद किया जाने लगा है. आलम यह है कि अनुजा जोशी स्टारर वेब सीरीज हेलो मिनी ने टीआरपी के मामले में बॉबी देओल के आश्रम को भी पछाड़ दिया है. यह शो रिलीज के बाद से ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है. शो में अनुजा जोशी लीड रोल में हैं और उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. 

हाल ही में उन्होंने UK में एक्टर अंकुर राठी (Ankur Rathee) के साथ शादी कर ली. ग्रैंड वेडिंग की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि अनुजा एक भारतीय हैं, लेकिन उनकी परवरिश अमेरिका में हुई हैं. वह न्यूयॉर्क बड़ी हुईं और काफी समय वहां गुजारा. में हुई हैं. वह मशहूर चाइल्ड एक्टर रहे मास्टर अलंकार जोशी की बेटी और नेशनल अवार्ड विजेता पल्लवी जोशी की भतीजी हैं. उनका जन्म वर्ष 1992 में हुआ था. परिवार में उनके अलावा उनकी जुड़वां बहन अनिषा और एक भाई भी हैं.


बता दें कि अंकुर राठी एक भारतीय-अमेरिकी एक्टर और डांसर हैं. उन्हें अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ फोर मोर शॉट्स प्लीज!, मेड इन हेवन, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, सोनी लिव की अनदेखी, और फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू के साथ देखा गया था. वह 2013 में ज़ी टीवी के डांस इंडिया डांस में फाइनलिस्ट भी रह चुके हैं.
 

क्या कॉफी विद करण में नजर आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने खुद बताया


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com