सफाई कर्मचारी का रोल करने के लिए भुवन बाम ने ऐसे की तैयारी, 'ताजा ख़बर' से मचाने वाले हैं धमाल

'ताजा ख़बर' में भुवन बाम न केवल एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि इसका प्रोडक्शन भी कर रहे हैं. भुवन बाम ने हाल ही में एडीटीवी इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने वेब सीरीज 'ताजा ख़बर' को लेकर ढेर सारा अनुभव शेयर किया.

सफाई कर्मचारी का रोल करने के लिए भुवन बाम ने ऐसे की तैयारी, 'ताजा ख़बर' से मचाने वाले हैं धमाल

सफाई कर्मचारी का रोल करने के लिए भुवन बाम ने ऐसे की तैयारी

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और यूट्यूबर भुवन बाम जल्द अपनी पहली वेब सीरीज 'ताजा ख़बर' लेकर आने वाले हैं. हाल ही में उनकी इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. खास बात यह है कि 'ताजा ख़बर' में भुवन बाम न केवल एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि इसका प्रोडक्शन भी कर रहे हैं. भुवन बाम ने हाल ही में एडीटीवी इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने वेब सीरीज 'ताजा ख़बर' को लेकर ढेर सारा अनुभव शेयर किया. 

इस वेब सीरीज में भुवन बाम एक सफाई कर्मचारी की भूमिका अदा कर रहे हैं. ऐसे उन्होंने बताया है कि इस किरदार को उन्होंने कैसे अपनाया. वेब सीरीज ताजा खबर को अब्बास और हुसैन दलाल ने लिखा है. ऐसे में अभिनेता ने बताया है कि सफाई कर्मचारी का किरदार उन्होंने अब्बास और हुसैन दलाल की जिंदगी से लिया है. भुवन बाम के अनुसार इन दोनों प्रोड्सूर का बचपन कुछ इस तरह की परिस्थितियों से गुजरा है. जिसके बारे में अब्बास और हुसैन दलाल ने भुवन बाम को बताया और उन्हें एक सफाई कर्मचारी का किरदार करने में मदद मिली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें वेब सीरीज 'ताजा ख़बर' की तो यह आगामी 6 जनवरी 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस वेब सीरीज में आपको इमोशंस, कॉमेडी, रोमांस, एक्शन और ड्रामा का भरपूर डोज मिलने वाला है. वेब सीरीज 'ताजा ख़बर' भुवन बाम के अलावा श्रिया पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब और नित्या माथुर समेत कई अन्य कलाकारों ने मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इस सीरीज में भुवन बाम वसंत गावड़े नाम के एक चिड़चिड़े सफाई कर्मी के रोल में नजर आएंगे, जिसका सपना बहुत अमीर आदमी बनने का है और फिर एक दिन उसके साथ जिंदगी बदल देने वाला करिश्मा होता है. इसके बाद वसंत गावड़े का आगे का सफर ढेर सारा मनोरंजन और उथल-पुथल लेकर आएगा जिसमें कई आश्चर्यजनक मोड़ जो उनकी जिंदगी में हलचल मचा देते हैं.