पति ने REEL बनाने से किया मना तो पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक, महिला के फॉलोवर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही थी. ऐसे में महिला ने रील बनाना जारी रखा. पति हमेशा पत्नी को रोक-टोक करता रहता था. आए दिन दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा होता रहता था. हर रोज बनने वाली रील पर लोग तरह-तरह के कमेंट करते थे. (अदनान खान की रिपोर्ट)

Advertisement
Read Time: 3 mins
अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, एक महिला को रील बनाने का शौक था, वो करीब ढाई साल से रील बना रही थी. हालांकि, पति को ये सब बिल्कुल पसंद नहीं था. ऐसे में उसने पत्नी को रोका तो गुस्से में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौत के बाद मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के परिजनों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, महिला के फॉलोवर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही थी. ऐसे में महिला ने रील बनाना जारी रखा. पति हमेशा पत्नी को रोक-टोक करता रहता था. आए दिन दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा होता रहता था. हर रोज बनने वाली रील पर लोग तरह-तरह के कमेंट करते थे. जब भी पति उसकी रील पर उन कमेंट को देखता तो पति आक्रोशित होकर उसे सोशल मीडिया पर दूर रहने की बात कहता, लेकिन नसीहत के बावजूद भी पत्नी अपनी फैंस फॉलोइंग का हवाला देते हुए सोशल मीडिया से दूर रहने से पति को मना कर दिया. ऐसे में पत्नी ने खौफनाक कदम उठाया.

परिजनों ने क्या कहा?

पूरे मामले पर मृतिका के पिता हफीज पुत्र हवीब निवासी फतेपुर सीकरी ने थाने में दी गई तहरीर में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी बेटी मुस्कान की शादी चांद पुत्र जान मोहम्मद निवासी पिलखना थाना अकराबाद अलीगढ़ के साथ 2019 में की थी, जिसमें आरोपी हर रोज उनकी बेटी को ससुराल की तरफ से मारपीट का शिकार बनाया जाता और उसे हर रोज बांझ होने का ताना देते हुए मारपीट की जाती है, जिसके चलते उनकी लड़की की हत्या कर दी है. पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

Advertisement

पुलिस जांच में जुटी

पूरे मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने बताया कि अलीगढ़ के पिलखना चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक विवाहिता के शव को पुलिस ने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi से मुलाकात करेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump, ट्रंप ने खुद दिया बयान
Topics mentioned in this article