रात में लड़कियों ने बुलेट सवार को नीचे उतारा, फिर खूब बरसाए थप्पड़, वायरल हो गया VIDEO

बुलेट सवार की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़की की लड़के से बहस होती है जिसके बाद वह उसे पीटना शुरू कर देती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दो लड़कियों की दबंगई का वीडियो जमकर वायरल (Varanasi Girl Beaten Bullet Boy Video) हो रहा है. हुकुलगंज इलाके में दो लड़कियों ने एक बुलेट सवार लड़के को उसकी बाइक से नीचे उतारकर जमकर पीटा. ये मामला रात के समय का है. लड़कियों की पिटाई का खौफ लड़के में इस कदर बैठा कि वह अपनी बुलेट वहीं छोड़कर भाग गया. दोनों लड़कियों का आरोप है कि बुलेट सवार रात के समय उनको छेड़ रहा था, जिस वजह से उन्होंने उसे सबक सिखाया. 

बीच सड़क बुलेट सवार की पिटाई

बुलेट सवार की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़की की पहले बुलेट सवार से बहस होती है, जिसके बाद लड़का बाइक से नीचे उतरकर आगे बढ़ने लगता है. गुस्साई लड़की उससे कुछ कहती है. डर की वजह से लड़का बार-बार पीछे देखने लगता है. बुलेट सवार जैसे ही पीछे मुड़ने की कोशिश करता है, लड़की उसे पकड़कर पीटना शुरू कर देती है.

लड़कियों ने बुलेट सवार को जमकर पीटा

थोड़ा आगे बढ़ने पर एक और लड़की भी उसके साथ मिलकर बुलेट सवार को पीटने लगती है. दोनों ने मिलकर बाइक सवार को जमकर पीटा.जिसके बाद वह लड़का बुलेट वहीं छोड़कर पास की एक गली में भाग गया. फिर गुस्साईं लड़कियां उसकी बुलेट को लातों से पीटने लगीं और कुछ ही देर में वहां से आगे बढ़ीं और वहां मौजूद दूसरे लड़कों से कुछ कहने लगीं. 

बीच सड़क लड़के को पीटने का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.आखिर लड़कियों ने उसे क्यों पीटा ये अभी साफ नहीं है. उनका कहना है कि मामला छेड़छाड़ का है. 

Featured Video Of The Day
Modi Government 3.0 के पहले 100 दिन के कार्यकाल से Public कितनी खुश?