अम्मी और समीर चाचा ने अब्बू को मार दिया... जब 5 साल के बच्चे ने खोला पिता की मौत का राज

मौत की सूचना मिलने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूछताछ कर रही थी तो मृतक के बेटे ने अपनी अम्मी और चाचा पर गंभीर आरोप लगाया. हापुड़ से एनडीटीवी के लिए मोहम्मद अदनान की रिपोर्ट.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हापुड़:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ जिले में जब पांच साल के मासूम ने अपने पिता की हत्या का राज खोला तो सुनने वालों के भी होश उड़ गये. हत्या के पीछे का कारण देवर-भाभी के अवैध संबंधों का होना बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों हत्या के आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव छपकौली निवासी इमरान उम्र (32 वर्ष) का विवाह मेरठ की रहने वाली रूखसार से हुआ था. इमरान के तीन बच्चे भी थे. इमरान गांव में ही नाई का काम करता था. बीते मंगलवार को इमरान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिवार जनों और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस बुला ली. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक इमरान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी. पुलिस ने जांच के दौरान मृतक इमरान के पांच साल के बेटे विहान से जब पूछताछ की, तो उसने बताया, उससे पुलिस भी सन्न रह गई. मासूम विहान ने बताया कि घर पर अम्मी और समीर चाचा अकेले थे. इसी दौरान अब्बू अचानक आ गए. इसके बाद अम्मी और चाचा ने अब्बू को मारना शुरू कर दिया. चाचा समीर ने अब्बू की छाती पर मुक्के मारे और मुंह दबा दिया, इसके बाद अब्बू नहीं बोले. पुलिस ने दोनों को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

बचपन के उस दर्द ने बना दिया हैवान, बरेली के साइको किलर का हिला देना वाला कबूलनामा

Featured Video Of The Day
One Nation One Election को Cabinet की मंजूरी, देश में एक बड़ी राजनीतिक बहस छिड़ी
Topics mentioned in this article