यूपी में सात साल की बच्ची से रेप, आरोप 7-8 साल के दो लड़कों पर...

पीड़िता के परिवार के अनुसार आरोपी उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के बलिया से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. जहां 7 और 8 साल के दो लड़कों ने एक सात साल की लड़की के साथ बालत्कार किया. इस वारदात ने सबको झकझोर कर रख दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी बच्चों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार नाबालिक लड़की को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर किया गया. पुलिस अधीक्षक (एसपी) विक्रांत वीर ने बताया कि शनिवार देर रात घटना की सूचना मिली. पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां से पीड़िता को वाराणसी अस्पताल भेजा गया.

बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए

पुलिस ने बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में आरोपी बच्चे शुक्रवार दोपहर को बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उन्होंने उससे कथित रूप से बलात्कार किया. आरोपी बच्चों की आयु सात से आठ साल के बीच है बच्ची की शनिवार को हालत बिगड़ने पर उसके परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर गए और घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विक्रांत वीर ने रविवार को बताया कि पुलिस को शनिवार रात घटना की जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि बच्ची को चिकित्सकों के परामर्श पर बेहतर उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया है.

Advertisement

उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर शनिवार देर रात दोनों बालकों के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया. एसपी ने बताया कि पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. (भाषा इनपुट के साथ)

Advertisement

ये भी पढ़ें-  दिल्ली में गर्मी, हिमाचल में आंधी-तूफान और राजस्थान में आसमान साफ, जानें मौसम का हाल

Video : Tirupati Laddu Controversy: क्या शाकाहारी ठप्पा लगा कर बिकने वाली चीजों में भी मिलावट है | Hum Log

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kareena Kapoor की The Buckingham Murders पर भारी पड़ी छह साल पुरानी Film Tumbbad