Yamuna Expressway पर लुटेरों की दहशत, पेड़ों पर बैठकर चप्पे-चप्पे पर नजर रख रही पुलिस

मथुरा पुलिस पेड़ों पर चढ़कर ,पत्तियों के बीच छिपकर निगरानी कर रही है. यमुना एक्सप्रेसवे में मथुरा जिले के 65 किलोमीटर के दायरे में कई जगहों पर पुलिस कर्मी दूरबीन लेकर लुटेरों का सुराग तलाश रहे हैं.  

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली से आगरा को जोड़ने वाले 165 किलोमीटर लंबे यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) में आप अगर मथुरा जिले की सीमा से गुजर रहे हैं तो सुनसान जगह पर गाड़ी न रोकें. अगर गाड़ी रोकी तो हो सकता है आप लूट के शिकार हो जाएंगे. लूट की ऐसी ही घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस एक्सप्रेसवे के किनारे तलाशी अभियान चला रही है. वाहनों की जांच के अलावा एक्सप्रेसवे के आसपास लगे पेड़ों पर चढ़कर पुलिसकर्मी निगरानी कर रहे हैं और सड़क किनारे टॉर्च के जरिए तलाशी अभियान चलाई जा रही है.

मथुरा पुलिस पेड़ों पर चढ़कर ,पत्तियों के बीच छिपकर निगरानी कर रही है. यमुना एक्सप्रेसवे में मथुरा जिले के 65 किलोमीटर के दायरे में कई जगहों पर पुलिस कर्मी दूरबीन लेकर लुटेरों का सुराग तलाश रहे हैं.  इसी एक्सप्रेसवे पर 29 मई और 2 जून की रात लूट की 2 घटनाओं के बाद पुलिस ने करवाई शुरू की है. 

अपराधियों पर नकेल कसने का दावा करने वाली यूपी पुलिस यमुना एक्सप्रेसवे पर लूट की बढ़ती घटनाओं से सकते में आ गई है. लुटेरों को पकड़ने के लिए  टीम बनाई गई है. यमुना एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की लगातार जांच की जा रही है. इसके साथ ही कई पुलिसवालों को एक्सप्रेसवे से सटे पेड़ों पर खड़ा किया गया है. 

मथुरा पुलिस ने पीड़ितों से पूछताछ के बाद कुछ लुटेरों के स्केच भी तैयार किए हैं. यमुना एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. पेड़ों पर चढ़कर निगरानी और सड़क पर वाहनों की जांच,मथुरा पुलिस वो हर कोशिश कर रही है. जिससे हाईवे रॉबर पकड़े जाएं. हालांकि 2 जून के बाद लूट की कोई घटना नहीं हुई है. 

- मुकेश सिंह के साथ सौरभ गौतम की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: Rajya Sabha में जब पीएम मोदी ने कहा- "बचेगा नहीं.. गारंटी है"
Topics mentioned in this article