खुद को BJP नेता का भाई बताने वाले शख्स की कार ने रोकी एम्बुलेंस, मरीज की मौत, परिजनों को धमकाया- मिटा दूंगा

आधे घंटे तक एंबुलेंस आगे नहीं बढ़ पाई और सुरेश ने एंबुलेंस में ही तड़पते हुए दम तोड़ दिया. काफी देर बाद जब कार मालिक बीजेपी नेता के भाई अपनी कार को लेने आए तो एंबुलेंस चालक और मृतक परिवार ने मामले में विरोध जताया. जिसके बाद नेता के भाई ने दबंगई दिखाना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नेता के भाई काफी देर तक पीड़ित परिवार को डराते धमकाते और गालियां देते रहे.
सीतापुर:

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार 1 अप्रैल दिन शनिवार को सुरेश चंद्र निवासी मोहल्ला तरीनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र को चेस्ट पेन की समस्या के चलते उपचार के लिए सीतापुर जिला अस्पताल में लाया गया था. जहां डॉक्टरों ने बताया कि सुरेश को हार्ट अटैक आया है जिसके चलते सुरेश को आनन-फानन में डॉक्टरों के द्वारा एंबुलेंस के माध्यम से लखनऊ के लॉरी हॉस्पिटल रेफर किया गया. शुरू में इनको एंबुलेंस में बिठाया गया. लेकिन जिला अस्पताल में ही रास्ते में BJP नेता के भाई उमेश मिश्रा अपनी वैगन आर कार रास्ते में खड़ी करके मौके से गायब हो गए.

आधे घंटे तक एंबुलेंस आगे नहीं बढ़ पाई और सुरेश ने एंबुलेंस में ही तड़पते हुए दम तोड़ दिया. काफी देर बाद जब कार मालिक बीजेपी नेता का भाई अपनी कार को लेने आया तो एंबुलेंस चालक और मृतक के परिवार ने मामले में विरोध जताया. इसके बाद नेता की दबंगई सामने आई. इंसानियत को शर्मसार करते हुए बीजेपी नेता के भाई ने खुद को सीतापुर के मिश्रिख क्षेत्र से ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडे का भाई बताया. जिस समय नेताजी गाली गलौज कर रहे थे उस समय पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद थे. लेकिन नेताजी के जलवे के चलते कोई भी सामने नहीं आया.

काफी देर तक नेताजी के भाई पीड़ित परिवार को डराते धमकाते और गालियां देते रहे. बाद में नेताजी के भाई अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गए. उनका कहना था कि यहां के डीएम और एसपी भी मेरे इशारों पर नाचते हैं खुद को ब्लाक प्रमुख का भाई बताने वाले सत्ता के नशे में चूर भारतीय जनता पार्टी के नेता का वीडियो भी मौके पर उपस्थित किसी व्यक्ति ने बना लिया. वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया जिसके बाद अब पुलिस की भी काफी किरकिरी हो रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : योगी सरकार का बड़ा कदम, UP में अब एक ही चयन आयोग से होंगी सभी शिक्षकों की भर्ती

Advertisement

ये भी पढ़ें : PM मोदी का 8-9 अप्रैल को दक्षिण भारतीय राज्यों का करेंगे दौरा, ये है कार्यक्रम

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand:आज विधानसभा में Hemant Soren सरकार का विश्वासमत, सोरेन के पास बहुमत का आंकड़ा
Topics mentioned in this article