VIDEO: 'न पुलिस का डर, न ट्रैफिक नियमों की परवाह' : चलती कार में स्टंट करते युवक कैमरे में कैद

उत्तर प्रदेश के नोएडा में कुछ युवक बीच सड़क चलती कार की खिड़की से बाहर निकल कर स्टंट करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में नाइट कर्फ्यू  (Night Curfew) और आगामी यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Polls 2022) में कोई गड़बड़ी न हो, इसके लिए नोएडा पुलिस और उसके अधिकारी सड़कों पर मुस्तैद हैं. लगातार रातों को गश्त हो रही है. बावजूद इसके कुछ युवक पुलिस व्यवस्था को चुनौती देते हुए सड़क पर कार से स्टंट (Stunt) करते नजर आ रहे हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में नोएडा की सड़क पर कुछ यूं नजारा दिखा. सड़क पर तेज रफ्तार से दौड रही एसयूवी कार नोएडा के सेक्टर 12 की सड़क से गुजर रही है और कार की खड़की से लटक स्टंट कर करते लड़के दिखाई दे रहे हैं. इन लड़कों को न तो ट्रैफिक नियमों की परवाह है और न ही पुलिस का डर. नोएडा आरटीओ से रजिस्टर गाड़ी पर पुलिस का स्टीकर की लगा हुआ था. 

संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार खुद देर रात सड़क पर उतर कर पुलिस अधिकारियों और चौकी प्रभारियों को आवश्यक निर्देश दे रहे हैं. संयुक्त पुलिस आयुक्त पुलिसकर्मियों को सभी संदिग्ध वाहनों की चेकिंग करने का निर्देश और नियमों का पालन ना करने और आचार संहिता उल्लंघन करने वाले वाहनों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए भी कह रहे हैं. इसकी तस्वीर भी मीडिया सेल ने ट्वीट की. हालांकि, एसयूवी कार के वायरल हो रहे वीडियो में स्टंट कर कुछ लोग पुलिस के दावों को चुनौती देते नजर आये.    

वीडियो: सर्कस के दौरान हादसा, स्टंट करते-करते 20 फुट से गिरा परफॉर्मर

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India
Topics mentioned in this article