गाजियाबाद कोर्ट परिसर में वकील और सब इंस्‍पेक्‍टर के बीच मारपीट, दो सप्‍ताह पहले भी हुआ था झगड़ा

दोनों के बीच अदालत में सामना होने के बाद दोनों के बीच गरमागरम बहस हुई, जिसके बाद शर्मा के साथ कुछ अन्य वकील भी शामिल हो गए और सब-इंस्पेक्टर के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
गाजियाबाद:

गाजियाबाद (Ghaziabad) की जिला अदालत के परिसर में स्थित एक पुलिस चौकी पर एक पुलिस अधिकारी और एक वकील के बीच हाथापाई हो गई. अधिकारियों के मुताबिक, कुछ दिनों पूर्व सब-इंस्पेक्टर ने वकील की कार को जांच के लिए रोका था. मारपीट की यह घटना मंगलवार दोपहर की है, जब जिले के भोजपुर थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक सौरभ राठौड़ किसी काम के सिलसिले में जिला अदालत पहुंचे थे.

वकील रवि शर्मा की कार को राठौड़ और कांस्टेबल मोहित सिंह ने 27 अप्रैल को उस वक्‍त रोका था जब रवि शर्मा अपने दोस्‍तों के साथ हापुड़ से एक शादी समारोह से लौट रहे थे. दोनों का अदालत परिसर में आमना-सामना हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों के बीच अदालत में सामना होने के बाद गरमागरम बहस हुई, जिसके बाद शर्मा के साथ कुछ अन्य वकील भी शामिल हो गए और सब-इंस्पेक्टर के साथ कथित तौर पर मारपीट की. 

कॉलेज के बाहर लड़कियों के सामने स्टंटबाजी करना पड़ा महंगा, VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने दबोचा

वकीलों ने आरोप लगाया कि 27 अप्रैल को पुलिस अधिकारी ने उन्हें पीटा था और उन्होंने इस संबंध में एसएसपी मुनिराज जी को शिकायत की थी. 

गाजियाबाद के डिग्री कॉलेज में हिजाब को लेकर छात्राओं ने किया प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

अदालत में स्थित पुलिस चौकी पर सुरक्षा कारणों से तैनात पुलिसकर्मियों ने स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की. पुलिस का आरोप है कि वकीलों ने पुलिस चौकी के बाहर हंगामा किया. 

गाजियाबाद : नींबू की शिकंजी बनी हत्या की वजह, मारपीट में दुकानदार की मौत

मामले की जांच के लिए नगर पुलिस अधीक्षक (प्रथम) निपुण अग्रवाल व एडीएम सिटी बिपिन कुमार कोर्ट परिसर पहुंचे. अग्रवाल ने बताया कि इस संबंध में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. 

गाजियाबाद : जांच के लिए रोके जाने पर स्कूटर सवार ने पुलिस पर की फायरिंग, गिरफ्तार

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India