UP : खतरनाक मगरमच्छ को लोगों ने रस्सियों से बांधा, फिर करने लगे मस्ती; वीडियो भी बनाया

मकड़ीखेड़ा स्थित सूर्या विहार सोसायटी में युवाओं ने मगरमच्छ को बांधकर मस्ती करना शुरू कर दिया. वन विभाग और पुलिसकर्मियों को भी मगरमच्छ पकड़े जाने की सूचना दे दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर को लेकर आजकल खूब मीम बनते हैं. कानपुरिये भी लोगों को आए दिन ऐसा मौका देते भी रहते हैं. यहां जब नाले से मिले विशालकाय मगरमच्छ को नौजवान लड़को ने घेर कर रस्सी से बांधकर पकड़ लिया और फिर सेल्फी लेने लगे. एक तरफ मगरमच्छ मिलने से सोसाइटी में हड़कम्प मच गया, तो दूसरी तरफ मगरमच्छ देखने के लिए मौके पर सैकड़ो लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई.

मकड़ीखेड़ा स्थित सूर्या विहार सोसायटी में युवाओं ने मगरमच्छ को बांधकर मस्ती करना शुरू कर दिया. वन विभाग और पुलिसकर्मियों को भी मगरमच्छ पकड़े जाने की सूचना दे दी. इसके बाद पुलिस और वनकर्मी मौके पर पहुंच गए. वन विभाग मगरमच्छ को कानपुर चिड़ियाघर भेज दिया.

जिस इलाके में मगरमच्छ मिला है वह गंगा नदी के पास स्थित है. बरसात के मौसम में यह जानवर अक्सर रिहायशी इलाकों में पहुंच जाता है. क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने यहां मगरमच्छ साथ मस्ती करना शुरू कर दिया और वीडियो बनाते हुए नजर आए.

इ पहले 16 सितंबर को कानपुर के पास संभरपुर गांव के लोगों ने सिंहपुर-मैनावती रोड पर 7 फुट लंबा मगरमच्छ देखा था. लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर पकड़ा गया. 

अरुण अग्रवाल की रिपोर्ट
 

Featured Video Of The Day
Baba Siddique Shot Dead In Mumbai: NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर क्या बोले Eknath Shinde?