सहारनपुर में ट्रक की टक्‍कर के बाद कार में लगी आग, दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जले

पुलिस के मुताबिक, फ्लाईओवर पर एक ही तरफ से चल रहे यातायात के तहत एक ट्रक ने एक कार को ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी जिससे कार में आग लग गई.

Advertisement
Read Time: 23 mins
आग लगी होने के चलते राजमार्ग पर दोनों ओर यातायात रुक गया.
नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्‍कर के बाद एक कार में आग लग गई. इस दर्दनाक हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार व्यक्तियों की झुलसने से मौत हो गई. यह घटना सहारपुर के मनिहारन क्षेत्र के चुनैहटी की है. पुलिस के अनुसार कार के दरवाजे काटकर बुरी तरह जले शवों को बाहर निकाला गया. पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है. 

पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि सहारनपुर जिले के थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के चुनैहटी फ्लाईओवर पर एक ही तरफ से चल रहे यातायात के तहत एक ट्रक ने एक कार को ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी जिससे कार में आग लग गई. उन्होंने बताया कि देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. 

उन्होंने बताया कि कार में सेंट्रल लॉकिंग होने के कारण उसके दरवाजे खुल नहीं पाए और उसमें सवार चार व्यक्तियों की झुलसकर मौत हो गई. उन्होंने बताया कि कार में आग लगी होने के चलते राजमार्ग पर दोनों ओर यातायात रुक गया जिससे वहां लंबा जाम लग गया. 

Advertisement

मांगलिक ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना रामपुर पुलिस मौके पर पहुची और कार के दरवाजे काटकर शवों को बाहर निकाला गया.  उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान उमेश गोयल (70), उनकी पत्नी सुनीता गोयल(65), अमरीश जिंदल (55) और उनकी पत्नी गीता जिंदल (50) निवासी ज्वालापुर, हरिद्वार के रूप में हुई है. 

Advertisement

उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. मृतकों के परिजन सहारनपुर पहुच रहे हैं. उन्होंने बताया कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ वहां दूसरी सड़क बंद होने की वजह से एक ही सड़क पर दोनों ओर के वाहनों का आवागमन चल रहा था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* उत्तर प्रदेश ATS ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के एजेंट को गिरफ्तार किया
* लोकसभा चुनाव से पहले ओबीसी और दलितों को साधने में जुटी बीजेपी
* गंगोत्री हाइवे पर पहाड़ से मलबा-पत्थर गिरने से भीषण सड़क दुर्घटना, 4 की मौत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार