10-10 रुपये की चॉकलेट, मंदिर दर्शन... अमेठी हत्याकांड में हिला देने वाले खुलासे

अमेठी में टीचर और उसकी पत्नी,बच्चों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर (Amethi Murder Case) दी गई. पुलिस की जांच में बहुत से राज खुले हैं, कुछ ऐसी बातें भी सामने आई हैं, जिनकी दबे मुंह पहले से ही चर्चा हो रही थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

उत्तर प्रदेश का अमेठी एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या (Amethi Murder Case) से खौफ के साए में है. चंदन नाम के शख्स पर पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की हत्या का आरोप है. वह नोएडा के टोल प्लाजा से पुलिस के हत्थे चढ़ गया. हत्या के पीछे लव-अफेयर की बात कही जा रही है. कहा जा रहा है कि दलित शिक्षक सुनील कुमार की पत्नी और चंदन के बीच अफेयर चल (Amethi Dalit Teacher Family Murder) रहा था, जिसकी वजह से उसने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया और खुद भी जान देने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका. अब इस मामले में कुछ ऐसे खुलासे हुए हैं, जो हिलाकर रख देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-अमेठी हत्याकांडः भाग रहे चंदन को पुलिस ने पैर में गोली मार दबोचा, जानिए हुआ क्या

बच्चों को दीं 10-10 रुपए वाली चॉकलेट

मृतक शिक्षक की बेटी सृष्टि और लाडो की लाश के पास से 10-10 रुपए वाली चॉकलेट मिलीं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी ने उनको गोली मारने से पहले चॉकलेट दिलाई थीं. लेकिन बाद में उसकी बच्चों के मां-बाप से किसी बात पर कहासुनी हो गई और उसने पहले उन दोनों और बाद में बच्चों को मौत के घाट उतार दिया.

वॉट्सऐप स्टेटस और चैट से खुले राज

पुलिस जांच के दौरान आरोपी चंदन वर्मा का वॉट्सएप स्टेटस भी सामने आया है. उसने हत्या से पहले अजीब सा स्टेटस लगाया थ, जिसमें उसने लिखा था कि 'आज 5 लोग मरेंगे, मैं जल्दी दिखाऊंगा'. इसके साथ ही उसके वॉट्सएप चैट से भी कई राज खुले हैं. वह शिक्ष की पत्नी से अक्सर वीडियो कॉल पर बात करता था.

Advertisement

हैरान कर देगी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

पूरे परिवार की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें पता चला है कि आरोपी ने शिक्षक को 3, उसकी पत्नी को 2, बेटियों को एक-एक गोली मारी थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मौका-ए-वारदात से बरामद की गई खाली मैगजीन चंदन वर्मा की ही पिस्टल की है.

Advertisement

पहले भगवान के दर्शन फिर हत्या को अंजाम

शिक्षक के पूरे परिवार को खत्म करने से पहले आरोपी चंदन मंदिर में भगवान के दर्शन करने गया था. उसके बाद वह पैदल चलकर सुनील के घर पहुंचा और एक-एक कर परिवार के चारों सदस्यों को गोली मार दी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Election 2024 : Faridabad का चुनावी माहौल, जनता ने बताया क्या है मुद्दे जिनपर पड़ रहे वोट