आगरा : प्रधानाचार्य के बेटे पर शिक्षिका से दुष्कर्म का आरोप, शिकायत करने पर नौकरी से निकाला

आरोप है कि पुलिस ने एक कोरे कागज पर युवती से हस्ताक्षर कराया और डरा धमकाकर उसे उसके पिता और भाई के साथ भेज दिया

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर
आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रधानाचार्य के बेटे पर एक युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में ममला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.युवती का आरोप है कि जब उसने इसकी शिकायत प्रधानाचार्य से की तो उसे स्कूल से निकाल दिया गया. युवती की तहरीर पर थाना मलपुरा में मामला दर्ज कर लिया गया है.

थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव की युवती का आरोप है कि वह विद्यालय में निजी शिक्षिका के तौर पर पढ़ाती थी, लेकिन विद्यालय के प्रधानाचार्य के बेटे ने दो साल तक उससे दुष्कर्म किया. पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने कहा है कि जब उसने इसकी शिकायत युवक के प्रधानाचार्य पिता से की तो उसे 10 जनवरी 2022 को विद्यालय से निकाल दिया गया.

युवती ने पुलिस को बताया कि सात जुलाई 2022 को युवक उसके गांव पहुंचा और घर से उसे अपने साथ ले गया. युवती का आरोप है कि उसने उसे अलग-अलग स्थानों पर 45 दिन अपने साथ रखा और उससे संबंध बनाया. युवती ने बताया कि युवक ने 19 अगस्त को उससे भोपाल में शादी रचाई और इसके बाद उसे लेकर अपने घर पहुंचा.

युवती ने बताया कि प्रधानाचार्य के परिवार वालों ने उससे गाली गलौज की और उसे थाने ले गए. आरोप है कि पुलिस ने एक कोरे कागज पर युवती से हस्ताक्षर कराया और डरा धमकाकर उसे उसके पिता और भाई के साथ भेज दिया.

इस पर पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से गुहार लगाई. पुलिस आयुक्त के आदेश पर मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में थाना मलपुरा के निरीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case की FIR में विश्व हरि भोले बाबा का नाम क्यों नहीं? | Sach Ki Padtaal
Topics mentioned in this article