कोरिक और दिमित्रोव के कोविड-19 पाए जाने पर कुछ ऐसे नोवाक जोकोविच पर भड़के प्रशंसक

दिमित्रोव के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एहतियात के तौर पर टूर्नामेंट के फाइनल को रद्द कर दिया गया, जो रविवार को खेला जाना था, लेकिन इसके बाद नोवाक जोकोविच सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के निशाने पर आ गए और उन्होंने इस दिग्गज खिलाड़ी को गैरजिम्मेदार और अनदेखी करने का आरोप लगाया.

कोरिक और दिमित्रोव के कोविड-19 पाए जाने पर कुछ ऐसे नोवाक   जोकोविच पर भड़के प्रशंसक

नोवाक जोकोविच की फाइल फोटो

पेरिस:

क्रोएशिया में हुए प्रदर्शनी टेनिस टूर्नामेंट में दो खिलाड़ियों के कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशंसकों का गुस्सा स्टार नोवाक जोकोविच पर टूट पड़ा है. और सोशल मीडिया पर ये प्रशंसक जोकोविच को अनाप-शनाप कह रहे हैं. दरअसल इस टूर्नामेंट का आयोजन जोकोविच के भाई डिजॉर्ज ने किया था, लेकिन क्रोएशिया के बोर्ना ने सोमवार को खुद के कोविड-19 पॉजिटिव होने का ऐलान किया. इससे पहले ग्रिगोर दिमित्रोव ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही थी. 

दिमित्रोव के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एहतियात के तौर पर टूर्नामेंट के फाइनल को रद्द कर दिया गया, जो रविवार को खेला जाना था, लेकिन इसके बाद नोवाक जोकोविच सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के निशाने पर आ गए और उन्होंने इस दिग्गज खिलाड़ी को गैरजिम्मेदार और अनदेखी करने का आरोप लगाया. प्रशंसकों ने कहा कि उन्होंने ऐसे समय टूर्नामेंट का आयोजन किया, जब दुनिया कोविड-19 महामारी से लड़ाई लड़ रही है. 

बता दें कि टूर्नामेंट में खेलने वाले अन्य खिलाड़ी विश्व नंर तीन डोमिनक थिएम, अमरीकी ओपन विजेत मारियन सिलिक, सातवीं वरीय एलेक्जेंडर ज्वेरेव और फिलिप राजिनोवी हैं. और ये दो केस सामने आने के बाद ये खिलाड़ी भी सहमे हुए हैं. अब देखने की बात यह होगी कि अमेच्योर टेनिस पेशेवर संघ (एटीपी) क्या फैसला लेता है. 


कोरिक के ट्वीटर पर ऐलान करने के साथ ही प्रशंसक डोकोविच पर टूट पड़े. एक यूजर ने लिका कि डोकोविच को खुद पर शर्मिंदा होना चाहिए. वह एक अनपढ़ और गैरजिम्मेदार हैं. एक और यूजर ने लिखा कि हा-हा! क्या गड़बड़झाला है. नोवाक जोकोविच को गिरफ्तार किया जाए, अपराधी! एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि जोकोविच आपको इतना गैरजिम्मेदार होने पर शर्म आनी चाहिए. आपको सतर्क रहना चाहिए था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले लिएंडर पेस ने मेंटल हेल्थ के बारे में बात की थी.