YRKKH: अभिमन्यु की वकील बनने पर अक्षरा के चरित्र पर उठेंगे सवाल, अभिनव की बहन मुस्कान लेगी बदला, नया ट्विस्ट देगा फैंस को झटका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written update: ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अभिनव की बहन मुस्कान अपनी भाभी अक्षरा के चरित्र पर सवाल उठाती नजर आएगी.

YRKKH: अभिमन्यु की वकील बनने पर अक्षरा के चरित्र पर उठेंगे सवाल, अभिनव की बहन मुस्कान लेगी बदला, नया ट्विस्ट देगा फैंस को झटका

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written update: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव की मौत के बाद कहानी में बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है, जिसके कारण अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी में नया मोड़ आएगा. दरअसल, सीरियल में अभिमन्यु जहां अक्षरा को अभीर की कस्टडी देगा तो वहीं अक्षरा, अभिमन्यु की वकील बनकर उसे बचाने की कोशिश करती हुई नजर आएगी. इसे देखने के बाद अभिनव की बहन मुस्कान का गुस्सा बढ़ने वाला है और वह अक्षरा के कैरेक्टर पर सवाल उठाती हुई नजर आएगी. वहीं इस नए ट्विस्ट को देख जहां फैंस को झटका लगेगा तो वहीं #Abhira फैंस गुस्से में नजर आएंगे. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु अपने दिल की बात अक्षरा से करेगा और उसे अभीर की कस्टडी देगा. वहीं अक्षरा कोर्ट में अभिमन्यु के वकील के तौर पर खुद को पेश करेगी, जिसे सुनकर अभिनव की बहन मुस्कान और अभिमन्यु की मां हैरान रह जाएगी. जबकि मंजिरी, अक्षरा के इरादों पर सवाल उठाते हुए अभिमन्यु से कहेगी कि उसने उसे क्यों चुना. लेकिन वह चुप रहेगा. जबकि मुस्कान गुस्से में भाभी अक्षरा के चरित्र पर सवाल उठाती दिखेगी और उससे बदला लेने की ठानेगी. इतना ही नहीं अभीर भी अक्षरा के फैसले से नाराज दिखेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट एपिसोड मे आपने देखा कि अभीर, अभिमन्यु को अभिनव की मौत का जिम्मेदार मानता है, जिसके चलते वह उससे नफरत करने की बात कहता है. इसके चलते अभिमन्यु टूट जाता है. वहीं अभीर इस बात से परेशान दिखता है कि अभिनव की तरह कहीं अक्षरा भी उसे छोड़कर ना चली जाए.