YRKKH ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगा उलटफेर, युवराज की एंट्री से बदलेगी अभिरा की जिंदगी !

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में अभिरा के लिए बहुत ही नए नए चैलेंज आने वाले हैं.

YRKKH ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगा उलटफेर, युवराज की एंट्री से बदलेगी अभिरा की जिंदगी !

ये रिश्ता क्या कहलाता है

नई दिल्ली:

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की विरासत को संभाला है. यह शो अपने दर्शकों को बहुत ही रोचक कहानी और मजेदार स्क्रीनप्ले पेश कर रहा है. शो में समृद्धि शुक्ला को अभिरा के रोल में, शहजादा धामी को अरमान के रोल में, और प्रतीक्षा होनमुखे को रूही के रोल में दिखाया गया है. शो में जिस तरह से समृद्धि और शहजादा रिश्तों और भावनाओं को समझते हुए दिखाए गए है वो दर्शकों को उनसे जोड़ेगा. दर्शक अभिरा और अरमान को बहुत पसंद कर रहे हैं और उन्हें खूब प्यार और तारीफें दे रहे हैं. अभी की कहानी में सब कुछ अभिरा, अरमान, और युवराज के आसपास घूम रहा है. युवराज, अभिरा की जिंदगी में मुश्किलें लाने वापस आया है और उसने पोद्दार के घर में घुसकर अभिरा पर हमला करने की कोशिश की है. अभिरा, अरमान और युवराज के जीवन में आने वाले ड्रामे को देखना मजेदार होगा. क्या युवराज अभिरा से शादी करने की सोच रहा है और क्या अभिरा उसकी बुरी प्लानिंग से बच पाएगी? यह वो सवाल हैं जिनके जवाब दर्शकों को खुद सोचने होंगे.

स्टार प्लस के शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में अभिरा का रोल करने वाली समृद्धि शुक्ला ने बताया कि "युवराज वापस आ गया है और अभिरा की जिंदगी में मुश्किलें लाने के लिए पोद्दार के घर में घुस गया है. अभिरा को लगता था कि दूसरे शहर में रहकर वह युवराज से सुरक्षित रहेगी लेकिन अब युवराज ने उनके घर में घुसकर ना केवल अभिरा पर बल्कि अरमान पर भी हमला कर दिया है. अभिरा और अरमान के साथ जो दुखद घटना हुई है वो उन्हें उस दुख से निकलने में मदद करेगी जिससे वे जूझ रहे हैं. उन्हें प्यार में आगे बढ़ते देखना खास होगा. अभिरा, अरमान, और युवराज की जिंदगी में आने वाला ड्रामा बहुत रोचक होगा. क्या युवराज फिर से अभिरा से शादी करने का प्लान बनाएगा? और क्या अभिरा उसकी बुरी चालों से अपने आप को बचा पाएगी? ये सब कुछ ऐसा है जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है सोमवार से रविवार रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर आता है. इस पॉपुलर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही हैं.