विज्ञापन
Story ProgressBack

ये रिश्ता क्या कहलाता में अक्षरा के ससुर बने संजय गांधी पैसों की तंगी से हुए परेशान, घर का किराया चुकाने तक के नहीं हैं पैसे

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दद्दा जी का रोल निभाने वाले संजय गांधी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. उन्होंने हाल में एक बातचीत के दौरान अपनी मुश्किलें शेयर कीं.

Read Time: 3 mins
ये रिश्ता क्या कहलाता में अक्षरा के ससुर बने संजय गांधी पैसों की तंगी से हुए परेशान, घर का किराया चुकाने तक के नहीं हैं पैसे
आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं दद्दा जी
नई दिल्ली:

टेलीविजन और शोबिज इंडस्ट्री बाहर से देखने में भले ही अट्रैक्टिव लगती हो लेकिन एक्टर्स को कई चुनौतियों और संघर्षों से गुजरना पड़ता है. इसके बारे में लोग नहीं जानते. यह कोई आसान सफर नहीं है और इंडस्ट्री में सालों से होने के बावजूद भी रास्ता हमेशा आसान नहीं होता. हाल ही में सामने आई एक घटना इसे साबित करती है. तीन दशकों से इंडस्ट्री में काम कर रहे एक्टर संजय गांधी ने हाल ही में अपने आर्थिक तंगी के बारे में खुलासा किया. ये रिश्ता क्या कहलाता है में दद्दा जी का रोल निभाने वाले संजय गांधी अपने घर का किरायार चुकाने में मुश्किलों का सामना कर रहे थे.

संजय ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन डेली सोप में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है में महेंद्र प्रताप सिंघानिया उर्फ ​​दद्दाजी का रोल निभाया है. वह हिना खान के किरदार अक्षरा के ससुर थे. ईटाइम्स से बात करते हुए एक्टर ने शेयर किया कि एक कलाकार की जिंदगी तब अच्छी होती है जब उसके पास लगातार काम होता है लेकिन जब काम नहीं होता है तो अचानक गिरावट आ जाती है. उन्होंने कहा, "मैं चल रहे शो का हिस्सा होने के बावजूद उसी बुरे दौर से गुजर रहा हूं." 

अपनी आर्थिक कठिनाइयों के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें शहर में खुद को बनाए रखने के लिए पैसे की जरूरत है और उनके पास एक्टिंग के अलावा कमाई का कोई दूसरा सोर्स नहीं है. अपनी बचत को खत्म करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "महामारी के दौरान कई एक्टर्स ने संघर्ष किया और मैंने भी उस समय अपनी सेविंग खत्म कर दी थी. मैं अंधेरी में एक किराए के घर में रहता हूं और अपने दोस्तों से किराया चुकाने के लिए पैसे उधार लेता रहा हूं. मैं मीरा रोड में अपने घर को गिरवी रखने की कगार पर हूं." 

संजय गांधी ने झनक के मेकर्स के बारे में शिकायत की गांधी ने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें पैसे की सख्त जरूरत थी और उन्हें एक नया प्रोजेक्ट लेने की जरूरत थी. चल रहे टेलीविजन शो झनक को छोड़ने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने बताया कि जुड़ने पर उन्हें बताया गया था कि वह केवल 20 दिनों की शूटिंग करेंगे. इसके बाद उन्हें 2 महीने का ब्रेक मिलेगा और फिर वह कहानी का एक खास हिस्सा बन जाएंगे. उनके शब्दों में "अब तक मैंने नौ महीनों में कुल मिलाकर लगभग 20 दिनों की शूटिंग की है और अपने ट्रैक के फिर से खुलने का इंतजार किया है. मई के बाद से मुझे उनसे कोई खबर नहीं मिली है. अगर उन्हें मेरी जरूरत नहीं होती तो वे मुझे बता सकते थे. मैं कोई दूसरा प्रोजेक्ट ले सकता था. एक एक्टर होने का यही सबसे मुश्किल हिस्सा है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा वह कई टेलीविजन शो का हिस्सा रहे हैं जिनमें तुम ऐसे ही रहना, मेरी आशिकी तुमसे ही गंगा, नागिन 4 आदि शामिल हैं. एक्टर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब छोटी बच्ची के साथ स्टेज पर नाचे सलमान खान, किया कुछ ऐसा, बच्ची को छोड़ लोगों ने एक्टर के लिए बजाई ताली
ये रिश्ता क्या कहलाता में अक्षरा के ससुर बने संजय गांधी पैसों की तंगी से हुए परेशान, घर का किराया चुकाने तक के नहीं हैं पैसे
शालीन भनोट हुए बुरी तरह घायल, 200 बिच्छुओं ने मारा डंक, शेयर किया वीडियो
Next Article
शालीन भनोट हुए बुरी तरह घायल, 200 बिच्छुओं ने मारा डंक, शेयर किया वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;