14 साल में अक्षरा की ननद रश्मि का बदला पूरा लुक, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस नेहा सरुपा की तस्वीरें देख नैतिक भी रह जाएंगे हैरान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में किरदार और कलाकार बदलते रहे हैं. इतने साल का समय बीतने के बाद नैतिक की बहन रश्मि यानी कि नेहा सरूपा का लुक भी काफी बदल चुका है. इतना ही कि शायद उनके ऑन स्क्रीन भाई भी उन्हें एक नजर में पहचान नहीं पाएंगे.

14 साल में अक्षरा की ननद रश्मि का बदला पूरा लुक, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस नेहा सरुपा की तस्वीरें देख नैतिक भी रह जाएंगे हैरान

14 साल में अक्षरा की ननद रश्मि नेहा सरुपा का बदला पूरा लुक

नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर काफी लंबे चले टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रश्मि सिंघानिया याद हैं आपको. टेलिविजन हिस्ट्री में एक इतिहास बन चुके इस शो में हिना खान ने अक्षरा सिंघानिया का किरदार अदा किया था. उनके पति बने थे करण मेहरा जो नैतिक सिंघानिया नाम के रोल में थे. नैतिक सिंघानिया की बहन थीं रश्मि सिंघानिया. पर्दे पर इस किरदार में जान डाली थी नेहा सरूपा ने. जनवरी 2009 से  शुरू हुआ ये सीरियल अब तक जारी है. हालांकि किरदार और कलाकार बदलते रहे हैं.

इतने साल का समय बीतने के बाद नैतिक की बहन रश्मि यानी कि नेहा सरूपा का लुक भी काफी बदल चुका है. इतना ही कि शायद उनके ऑन स्क्रीन भाई भी उन्हें एक नजर में पहचान नहीं पाएंगे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में लंबे समय तक काम करने के बाद नेहा सरूपा फिलहाल टीवी से दूर हैं. वो इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम इंजॉय कर रही हैं. 

नेहा सरूपा की लाइफ में इसी साल बड़ा बदलाव आया है. उन्होंने कुछ ही वक्त पहले शादी कर ली है. कुछ समय पहले सगाई के बाद नेहा सरूपा ने अब फैंस के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. उनके हसबैंड का नाम करण बबानी है, जिनके साथ वो बेहद खुश नजर आ रही हैं.

शादी की इन पिक्स में नेहा सरूपा और उनके पति करण बबानी का लुक भी बेहद खास था. जो शादी की तैयारी कर रहे फैंस को स्टाइल गोल्स दे रहा है.