Bigg Boss 17: विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच फिर हुई गर्मागर्म बहस, विक्की बोले- कोई और होता तो चला जाता, मैंने शादी सहने...

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच लड़ाइयां और हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. सलमान खान के विक्की जैन के बिहेवियर को टॉक्सिक बताने के बाद वो और भी अलग तरीके से बर्ताव करते नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 17: विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच फिर हुई गर्मागर्म बहस, विक्की बोले- कोई और होता तो चला जाता, मैंने शादी सहने...

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच बढ़ रहीं दूरियां

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच लड़ाइयां और हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. सलमान खान के विक्की जैन के बिहेवियर को टॉक्सिक बताने के बाद वो और भी अलग तरीके से बर्ताव करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में जब अंकिता, विक्की से बात करने की कोशिश करती हैं तो वो पूरी से मना कर देते हैं, हालांकि बाद में जब दोनों बात करने बैठते हैं तो एक बार फिर दोनों के बीच बहस होती है. क्या कुछ हुआ बिग बॉस में नया चलिए आपको बताते हैं.

अंकिता-विक्की में फिर हुई तू-तू-मैं-मैं

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लगातार लड़ाइयां हो रही हैं. एक बार फिर दोनों के बीच तीखी बहस होती है. विक्की, अंकिता से कहते हैं कि, ‘तुम कई बार गलत हो रही...तुम जिस लेवल में गलत रही हो लाइफ में, वहां मैंने तुम्हें एक बार चिल्ला के बोल दिया तो सही नहीं है. मैंने कोई एक बात बोल दी और आपको बोला जा रहा है, तो आपको बोलना चाहिए कि यार ठीक है ना जो जो चीजें उसने मेरे लिए की हैं, जहां-जहां वो खड़ा रहा है ना, ऐसी चैलेंजिंग सिचुएशन में, वहां कोई होता तो चला जाता मुंह फेर के'.

'मुझे वो पूरा 5 साल याद है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की आगे कहते हैं, 'मैंने भी क्या सहने के लिए शादी की है क्या...हो तो यही रहा है. मैं आपके बर्ताव में कोई बदलाव नहीं देख रहा. तुमको 10 दिन देखना है, मुझे वो पूरा 5 साल याद है, एक एक दिन, एक एक समय, उसमें ये जो बात हो रही है, एक बार की मैंने तुझपे आवाज उठा दी, वो उन सबसे बहुत छोटा है, जो मैंने तेरे लिए की हैं'.