अंकिता की इस हरकत पर फिर भड़के विक्की जैन, बोले- 'जिंदगी में कुछ दिया नहीं तूने, मुझे शर्म आती है...'

Bigg Boss 17: विक्की जैन, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के करीब है, लेकिन हाल ही में अंकिता की अभिषेक से लड़ाई हो गई थी. ऐसे में उन्हें विक्की का उनके साथ बैठना रास नहीं आता.

अंकिता की इस हरकत पर फिर भड़के विक्की जैन, बोले- 'जिंदगी में कुछ दिया नहीं तूने, मुझे शर्म आती है...'

अंकिता लोखंडे पर पति विक्की जैन ने उतारा गुस्सा

नई दिल्ली :

टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के नए सीजन यानी बिग बॉस 17 की शुरुआत हो चुकी है. शो को शुरू हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और यहां लड़ाई-झगड़ों की शुरुआत भी हो गई है. पहले ईशा और अभिषेक और फिर अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच हर दिन बहसबाजी और लड़ाई देखने को मिल रही है. कभी अंकिता, विक्की से नाराज होकर मुंह फूला लेती हैं तो कभी पजेसिव हो जाती हैं. वहीं एक बार फिर दोनों की लड़ाई ने बिग बॉस के घर का टेम्प्रेचर बढ़ा दिया है.

अभिषेक बने लड़ाई की वजह

विक्की जैन, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के करीब है, लेकिन हाल ही में अंकिता की अभिषेक से लड़ाई हो गई थी. ऐसे में उन्हें विक्की का उनके साथ बैठना रास नहीं आता. हाल में देखा गया कि विक्की, अभिषेक और ईशा के साथ बैठकर कुछ बातें कर रहे थे, तभी अंकिता वहां से गुजरती हैं और विक्की को अभिषेक से बात करते देख नाराज होकर मुंह बनाती हैं. अंकिता की हरकत देख विक्की भी नाराज हो जाते हैं और अंकिता पर चिल्लाने लगते हैं.

गुस्से में विक्की अंकिता से कहते हैं, ‘ये बहुत घटिया है. जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, पीस ऑफ माइंड तो दे दे, मुझे शर्म आती है, ये तुम्हारा सबसे बुरा साइड है जो मैंने कभी नहीं देखा'. इसके बाद विक्की गुस्से में कमरे से बाहर निकल जाते हैं, जबकि अंकिता उन्हें बात करने के लिए बुलाती हैं.

विक्की को ट्रोल कर रहे लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं सोशल मीडिया पर अंकिता के फैंस विक्की जैन को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अंकिता की वजह से ही वो बिग बॉस के घर में हैं. अपनी पत्नी से इस तरह की बात करने पर उन्हें शर्मिंदगी महसूस होनी चाहिए.