उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेस पर बनवाई बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर की तस्वीर, देखकर फैंस बोले- 'दोनों ही एक जैसे'

छोटे पर्दे की अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने फैंस और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. बहुत बार उन्हें अतरंगी फैशन करते हुए भी देखा जाता है. हालांकि बहुत बार उर्फी जावेद अपनी ड्रेस और फैशन के कारण ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है

उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेस पर बनवाई बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर की तस्वीर, देखकर फैंस बोले-  'दोनों ही एक जैसे'

उर्फी जावेद

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने फैंस और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. बहुत बार उन्हें अतरंगी फैशन करते हुए भी देखा जाता है. हालांकि बहुत बार उर्फी जावेद अपनी ड्रेस और फैशन के कारण ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है, लेकिन अभिनेत्री उन्हें भी अपने अंदाज में जवाब देती रहती हैं. एक बार फिर से उर्फी जावेद अपने नए फैशन को लेकर चर्चा में हैं. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बीते दिनों फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद के फैशन पर कमेंट किया था. 

हालांकि रणवीर सिंह ने उन्हें फैशन आइकन भी कहा है. अब उर्फी जावेद ने अभिनेता के नाम की टी-शर्ट पहन ली है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्हें ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स डाले हुए हैं. उर्फी जावेद की इस ब्लैक टी-शर्ट की खास बात यह है कि इस पर अभिनेता रणवीर सिंह की तस्वीर बनी हुई है. 

टी-शर्ट पर रणवीर सिंह शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह नया वीडियो वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद और रणवीर सिंह के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट के जरिए कहा है, 'पहली बार अपने अच्छे कपड़े पहने हैं.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'दोनों ही एक जैसे.' अन्य ने लिखा है, 'इन दोनों की जोड़ी होनी चाहिए थी, भगवान ने पत्ता पलट दिया'. इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर- 'ये मेरा पहला इंस्पिरेशनल रोल', संजय और वाणी ने भी बताए अपने अनुभव