उर्फी जावेद की तीनों बहनें हैं एक से बढ़कर एक, दूसरी और तीसरी बहन की तस्वीर देख उड़ गए फैन्स को होश, बोले- सब की सब... 

उर्फी जावेद ही नहीं उनकी तीनों बहनें ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं. हाल ही में उनकी तीनों बहनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

उर्फी जावेद की तीनों बहनें हैं एक से बढ़कर एक, दूसरी और तीसरी बहन की तस्वीर देख उड़ गए फैन्स को होश, बोले- सब की सब... 

उर्फी जावेद की तीनों बहनें हैं एक से बढ़कर एक

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक चिंगारी की तरह हैं. जी हां, एक फैशन की चिंगारी जिनके आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है. अपने अतरंगी अंदाज और बेबाकी से फैन्स के दिलों में अपनी जगह बना चुकी उर्फी जावेद सुर्खियां बटोरने में हर दिन कामयाब रहती हैं. वहीं बता दें की उर्फी ही नहीं उर्फी जावेद की तीन और बहने हैं. उर्फी जितनी खूबसूरत हैं उनकी बहनें उनके भी खूबसूरती के मामले में चार कदम आगे हैं. सोशल मीडिया पर चारों बहनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. 

उरूसा जावेद 
उर्फी को कौन नहीं जानता है. वहीं उर्फी की दूसरी बहन की बात करें तो दूसरी बहन हैं उरूसा जावेद जो काफी खूबसूरत हैं. बता दें की वे बिजनेस करती हैं. इतना ही नहीं वे मुंबई में डिजिटल मार्किटिंग की फील्ड में काम करती हैं. 

डॉली जावेद
वहीं उर्फी की छोटी एक और बहन है जिनका नाम डॉली जावेद है. वे भी उर्फी की तरह काफी खूबसूरत हैं. मॉर्डन आउटफिट में आए दिनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें की डॉली एक ब्लॉगर हैं. 

अस्फी जावेद
उर्फी की तीसरे नंबर की बहन हैं अस्फी जावेद जो काफी खूबसूरत हैं. बता दें की अस्फी भी एक ब्लॉगर हैं. सोशल मीडिया पर चारों बहनें काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं सभी के ड्रेसिंग सेंस काबिले तारीफ हैं. 

आपको बता दें की उर्फी की चार बहनें हैं साथ ही उर्फी का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम सलीम जावेद है. बता दें की पांचो भाई बहनों में काफी प्यार है. सभी साथ में मिलकर रहते हैं. सभी के बीच स्ट्रांग बॉन्डिंग भी है. वहीं सभी बहनों की तस्वीर देख फैन्स भी हैरान हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा क्या बात है.सभी कितनी खूबसूरत हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा सब की सब अप्सरा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हेमा मालिनी को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट