ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले छवि मित्तल ने हॉस्पिटल में पति संग किया डांस, बोलीं- चिल कर रही हूं...Video Viral

हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर होने का खुलासा करने वालीं एक्ट्रेस छवी मित्तल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना डांस वीडियो अपलोड किया है.

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले छवि मित्तल ने हॉस्पिटल में पति संग किया डांस, बोलीं- चिल कर रही हूं...Video Viral

छवि मित्तल का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

टेलीविजन एक्ट्रेस छवि मित्तल अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं. ये सब तब शुरू हुआ जब एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर का पता चला. अपने इस कठिन दौर के बारे में बात करने से लेकर खुद को सर्जरी के लिए तैयार करने तक, पिछले कुछ दिनों से छवि खुद को और ब्रेस्ट कैंसर के पेशेंट को पॉजिटिव एटीट्यूड रखने की इंस्पिरेशन देती रही हैं. एक बार फिर छवि मित्तल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी से पहले हॉस्पिटल के वार्ड में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. मुश्किल वक्त में खुद को कैसे संभालना है, छवि मित्तल का ये वीडियो उसका बेहतरीन एग्जांपल है.

हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर होने का खुलासा करने वालीं एक्ट्रेस छवी मित्तल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना डांस वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो को 'टेली चक्कर' के इंस्टा अकाउंट से भी शेयर किया गया है. वीडियो में छवि मित्तल अपने ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी से पहले हॉस्पिटल में डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. छवि बोप डैडी गाने पर थिरक रही हैं. ब्लैक पैंट और व्हाइट एंड ब्लैक स्ट्राइप्ड टी शर्ट पहने छवि बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'डॉक्टर ने कहा, छवि...तुम्हें चिल करने की जरूरत है! इसलिए मैं चिल कर रही हूं'. इसके अलावा उन्होंने हैशटैग #preppingforsurgery भी लिखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में कुछ वक्त के लिए छवि रुक जाती हैं और जैसे ही पलट कर देखती हैं तो उनके पति मोहित हुसैन भी उनके साथ कदम से कदम मिलाकर डांस करते हुए दिखाई देते हैं. लाइफ के इस मुश्किल वक्त में छवि के साथी और फैंस उनकी हिम्मत बढ़ाने का काम कर रहे हैं. छवि के इस पोस्ट पर उनकी को-स्टार पूजा गोर ने लिखा, 'टाइट हग'. वहीं निशा रावल ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की. इसके अलावा फैंस छवि को 'गेट वेल सून' वाले मैसेजेस कर रहे हैं. छवि ने इसी महीने की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में खुलासा किया था. हालांकि जितनी बहादुरी से छवि अपनी बीमारी को डील कर रही हैं, ये न सिर्फ इंस्पायरिंग है बल्कि काबिले तारीफ भी है.