टीवी का वो एक्टर, जिसने एक नहीं चार हिट सीरियल में किया काम, अब बजट की तिगुनी कमाई वाली फिल्म से दे रहा सुपरस्टार्स को टक्कर

टीवी से शुरुआत करने वाले एक्टर विक्रांत मेसी आज बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बना चुके हैं.

टीवी का वो एक्टर, जिसने एक नहीं चार हिट सीरियल में किया काम, अब बजट की तिगुनी कमाई वाली फिल्म से दे रहा सुपरस्टार्स को टक्कर

12TH Fail Actor: विक्रांत मेसी की 12वीं फेल की है धूम

नई दिल्ली:

टीवी सितारे आज के समय में अपने आप में ही भारत ही नहीं दुनियाभर में फेमस हैं. हालांकि बॉलीवुड की ओर रुख करके कुछ ही स्टार्स अपनी किस्मत चमका पाते हैं. जबकि कई फ्लॉप की गिनती में आ जाते हैं. लेकिन टीवी का एक एक्टर ऐसा है, जिसने एक या दो नहीं चार हिट सीरियल्स में काम किया. जबकि बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी अपनी खूब पहचान बनाई. वहीं अब टाइगर 3 के शोर में बजट से तिगुनी कमाई करने वाली फिल्म के चलते सुर्खियों में हैं. 

आप नहीं समझे हम बात कर रहे हैं एक्टर विक्रांत मेसी की, जिन्होंने टीवी से शुरुआत की और आज बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बना चुके हैं. विक्रांत ने बालिका वधू, बाबा ऐसो वर ढूंढों, कुबुल है, ये है आशिकी और धरम वीर जैसे सीरियल्स में काम किया, जो अपने समय में ही नहीं आज भी हिट सीरियल्स में गिने जाते हैं. 

सीरियल्स ही नहीं विक्रांत मेसी इन दिनों अपनी फिल्म 12वीं फेल को लेकर भी सुर्खियों में हैं. दरअसल, इस फिल्म को 20 करोड़ के कम बजट में बनाया गया है, जिसने लगभग 55.81 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर ली है. जबकि अभी भी धीरे धीरे ही सही कमाई जारी है. विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल अनुराग पाठक पर आधारित है, जिसमें विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, विक्रांत मेसी को हसीन दिलरुबा, गैसलाइट, फॉरेंसिक, लव होस्टल, 14 फेरे और मिरजापुर जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में देखा गया है. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2022 में शीतल ठाकुर से उन्होंने शादी की है और जल्द ही वह पापा भी बनने वाले हैं, जिसकी गुडन्यूज उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दी थी.