WWE के Triple H ने Sachin Tendulkar से की अपनी तुलना, बोले- मैं क्रिकेट बैट से तबाही मचा सकता था...

WWE के ट्रिपल एच (Triple H) ने अपने हालिया इंटरव्यू में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और क्रिकेट पर खुलकर बातचीत की.

WWE के Triple H ने Sachin Tendulkar से की अपनी तुलना, बोले-  मैं क्रिकेट बैट से तबाही मचा सकता था...

ट्रिपल एच (Triple H) ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) पर दिया बयान

नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मशहूर रेसलर ट्रिपल एच (Triple H) फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनकी फाइट का इंतजार फैन्स काफी बेसब्री से करते हैं. ट्रिपल एच इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई के सीओओ के तौर पर भी काम कर रहे हैं और भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के प्रसार को और बढ़ना चाहते हैं. ट्रिपल एच (Triple H) ने इस संबंध में सोनी स्पोर्ट्स को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने क्रिकेट पर भी बात की और कहा कि अगर वो क्रिकेट में आते तो हो सकता था कि वो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) जैसा नाम कमाते.

राखी सावंत की कुश्ती के रिंग में हुई थी जमकर पिटाई, पहुंच गई थीं अस्पताल- देखें Video

ट्रिपल एच (Triple H) ने क्रिकेट की दुनिया में आने के सवाल पर कहा: "मेरा मानना कि मैं किसी भी फील्ड में अच्छा कर सकता हूं. अगर मैंने क्रिकेट को करियर बनाया होता तो मैं क्रिकेट बैट से तबाही मचा सकता था. मैं सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  की तरह नहीं लेकिन वैसा बनने की कोशिश कर सकता. शायद मैं अगला सचिन बन जाता." ट्रिपल एच का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानसी नाईक ने बॉक्सर से रचाई शादी, बोलीं- साजन साजन तेरी...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ट्रिपल एच (Triple H) का असली नाम पॉल माइकल लेवेस्क है और वो रिंग में ट्रिपल एच  के नाम से मशहूर हैं. उन्होंने अब तक आठ बार डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) चैम्पियनशिप जीता है और पांच बार विश्व हैवीवेट चैम्पियनशिप अपने नाम किया है. वहीं सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बात करें तो उन्होंने 200 टेस्ट में 15921 रन बनाए हैं और वनडे में 463 मैच में 18426 रन उनके नाम हैं. वो इकलौते ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनके नाम 100 अंतरराष्ट्रीय शतक है.