अनुपमा सीरियल की ये बच्ची कभी 50 रुपए में शो करने को थीं मजबूर, एक एपिसोड के लेती है लाखों, फ्लॉप फिल्मों के चलते कंगाल हो गए थे पिता

इस एक्ट्रेस के शो ने टीवी की टीआरपी में लंबे समय तक अव्वल नंबर पर राज किया है. लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब सिर्फ पचास रुपये कमाने के लिए ये एक्ट्रेस एड़ियां घिसा करती थीं.

अनुपमा सीरियल की ये बच्ची कभी 50 रुपए में शो करने को थीं मजबूर, एक एपिसोड के लेती है लाखों, फ्लॉप फिल्मों के चलते कंगाल हो गए थे पिता

टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक है भाई के साथ दिख रही ये बच्ची

नई दिल्ली:

अपने भाई के साथ खुशनुमा बचपन बिताती ये बच्ची आज टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है. लेकिन ये कामयाबी बहुत संघर्षों के बाद इस एक्ट्रेस की जिंदगी में आई. और, जब कामयाबी आई तो चेहरे के ये मुस्कान फिर से वापस ले आई. जो अब टीवी की सबसे फेवरेट मुस्कान में से एक है. इस एक्ट्रेस के शो ने टीवी की टीआरपी में लंबे समय तक अव्वल नंबर पर राज किया है. लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब सिर्फ पचास रुपये कमाने के लिए ये एक्ट्रेस एड़ियां घिसा करती थी. ये एक्ट्रेस हैं रूपाली गांगुली, जिन्हें आप सभी अपनी प्यारी अनुपमा के रूप में जानते हैं. इस मुकाम पर पहुंचने के लिए रूपा गांगुली ने जी तोड़ मेहनत की है.

पचास रु. के लिए करती थीं काम

Mashable india को दिए एक इंटरव्यू में खुद रूपाली गांगुली अपने फांके के दिनों को याद कर चुकी हैं. उस दौर में रूपाली गांगुली अपने घर से पृथ्वी थियेटर तक पैदल जाया करती थीं. उनके पिता की एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही थीं. तब गहनों को गिरवी रख कर वो नई फिल्में बना रहे थे. उस दौर में खर्चा चलाने के लिए रूपाली गांगुली थियेटर किया करती थीं. उन्हें हर शो के लिए पचास रु. मिला करते थे. अपने आखिरी प्ले के लिए वो इंदौर गई थीं. वहां से महाकाल दर्शन के लिए पहुंची. बकौल रूपाली गांगुली उन्हें महाकाल के दरबार में ही फोन पर सूचना मिली की वो अनुपमा के लिए सिलेक्ट हो चुकी हैं.

अब है लाखों में फीस

साल 2020 में लॉन्च हुआ अनुपमा सीरियल लगातार टीआरपी में अच्छी रेटिंग हासिल कर रहा है. रूपाली गांगुली को भी इस किरदार में खूब पसंद किया जा रहा है. कभी एक शो के सिर्फ 50 रु. लेने वाली रूपाली गांगुली अपने टीवी शो के लिए 3 लाख रु. पर एपिसोड लेती हैं. उनकी नेटवर्थ भी 20 करोड़ रु. के आसपास बताई जाती है. साथ ही वो कई आलीशान गाड़ियों की भी मालिकन हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई