Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की मदद के लिए आए एनआरआई बिजनेसमैन, गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बचाना है मिशन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल की जिंदगी में इतने तूफान आ रहे हैं जिनका सामना करना उनके लिए मुश्किल होता जा रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की मदद के लिए आए एनआरआई बिजनेसमैन, गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बचाना है मिशन

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की जिंदगी में तूफान

नई दिल्ली :

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल की जिंदगी में इतने तूफान आ रहे हैं जिनका सामना करना उनके लिए मुश्किल होता जा रहा है. कभी बबीताजी उनसे नाराज हो जाती हैं और अपने घर तक से निकाल देती हैं, और अब उनके आगे गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बचाने का संकट है. इस तरह जेठालाल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, लेकिन गोकुलधाम सोसाइटी का यह वासी भी पूरी जी-जान लगाकर मुश्किलों से लड़ने की कोशिश कर रहा है. 


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)' में जेठालाल की मदद करने के लिए एनआरआई बिजनेसमैन आए हैं. अब तक तो सब जान गए है कि गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स काफी बड़ी मुसीबत में है और अगर जल्द ही पैसों का इंतजाम नहीं हुआ तो जेठालाल बड़े वित्तीय संकट में फस सकते हैं. वैसे तो जेठालाल के परम मित्र तारक मेहता जेठालाल को हर संकट से बचाने की पूरी कोशिश करते हैं. इस बार भी जेठालाल की मदद के लिए तारक मेहता ने जमीन आसमान एक करने की ठान ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तारक मेहता के प्लान के अनुसार भोगीलाल से पैसे वापस लेने में एनआरआई बिजनेसमैन जेठालाल की मदद करने वाले हैं और इस प्लान में सोढ़ी और भिड़े भी शामिल हैं. कौन है यह एनआरआई बिजनेसमैन? क्या जेठालाल को इन्वेस्टर मिल गया है या भोगीलाल से पैसे वसूल करने के लिए सोढ़ी और भिड़े कोई नया नाटक रचने वाले है? क्या भोगीलाल कोई छल कर जेठालाल को फिर से धोखा देगा? क्या कर पाएंगे तारक मेहता जेठालाल की मदद ? इस तरह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)' के आने वाले शो में खूब हंगामा देखने को मिलेगा.