विज्ञापन

26 दिन लापता रहने के बाद लौटे थे घर, अब फाइनली मुंबई पहुंचे सोढ़ी, तारक मेहता में वापसी के सवाल पर बोले...

कई दिन तक लापता रहने के बाद घर लौटे गुरुचरण सिंह फाइनली अब मुंबई पहुंच गए हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर अपने पेट डॉग के साथ देखा गया.

26 दिन लापता रहने के बाद लौटे थे घर, अब फाइनली मुंबई पहुंचे सोढ़ी, तारक मेहता में वापसी के सवाल पर बोले...
मुंबई लौटे 'सोढ़ी'
नई दिल्ली:

पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर गुरुचरण सिंह इस साल की शुरुआत में लापता होने के बाद शनिवार (6 जुलाई) को पहली बार मुंबई लौटे. एक्टर को अपने पालतू जानवर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. वह फ्लोरल शर्ट और ब्लैक पैंट में बैकपैक लिए हुए नजर आए. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक पैपराजी को गुरुचरण सिंह से पूछते हुए सुना गया कि क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा की प्रोडक्शन टीम ने उनका बकाया भुगतान कर दिया है. गुरुचरण, "हां जी, सबका कर दिए हैं लगभग. लगभग. कुछ का मुझे नहीं पता है, वो मुझसे पूछना पड़ेगा."

गुरुचरण ने TMKOC में वापसी के बारे में बात की

जब एक पैपराजी ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें कॉल आती हैं तो उन्होंने कहा कि उनके फोन बंद हैं. उन्होंने कहा कि एक बार जब वह अपना फोन चालू करेंगे तो वह लोगों से बात करेंगे. उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह शो में वापस आएंगे. गुरुचरण ने जवाब दिया, "भगवान जाने. रब जाने. मुझे कुछ नहीं पता है. जैसे ही मुझे पता चलेगा, आपको बताऊंगा." गुरुचरण इस साल की शुरुआत में लापता हो गए थे. गुरुचरण 22 अप्रैल को दिल्ली में लापता हो गए थे और करीब एक महीने बाद अपने घर लौटे. डीसीपी साउथ वेस्ट दिल्ली, रोहित मीना ने अपडेट देते हुए कहा था कि वह कुछ पर्सनल और प्रोफेशनल मुद्दों का सामना कर रहे थे जिसके कारण वह "आध्यात्मिक यात्रा" पर चले गए. 

पुलिस ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह उर्फ ​​रोशन सिंह सोढ़ी 22 अप्रैल से लापता थे. कल गुरुचरण सिंह घर वापस आए. पता चला कि वे अपने निजी और पेशेवर जीवन में परेशानी का सामना कर रहे थे और इसलिए आध्यात्मिक यात्रा पर चले गए थे.बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें घर लौट जाना चाहिए.हमने कल उनका न्यायिक बयान दर्ज किया."

दिल्ली में अपने घर लौटने के तुरंत बाद एक्टर से दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की और स्थानीय अदालत के सामने उनका बयान दर्ज किया. पुलिस ने बताया कि एक्टर ने बताया कि वे आध्यात्मिक यात्रा के लिए घर से निकले थे. अप्रैल में गुरुचरण के पिता ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसमें उनके बेटे के मुंबई जाने के बाद से अचानक लापता होने की शिकायत की. उनके पिता के बयान के मुताबिक दिल्ली में अपने माता-पिता से मिलने गए गुरुचरण के मुंबई लौटने की उम्मीद थी. लेकिन वे मुंबई की जगह कहीं और निकल गए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: बिग बॉस 38 भी होस्ट करेंगे सलमान खान, लेटेस्ट प्रोमो में अपना पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर देख भड़के भाईजान
26 दिन लापता रहने के बाद लौटे थे घर, अब फाइनली मुंबई पहुंचे सोढ़ी, तारक मेहता में वापसी के सवाल पर बोले...
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Next Article
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com