क्या 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' को अलविदा कहने जा रहीं दयाबेन? जानें सच

कुछ समय पहले ही दिशा वकानी ने एक बेटी को जन्म दिया है. कहा जा रहा था कि वे मार्च के बाद शो में वापसी कर सकती हैं.

क्या 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' को अलविदा कहने जा रहीं दयाबेन? जानें सच

टीवी अभिनेत्री दिशा वाकनी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • लंबे समय से इस तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं
  • उनके बोलने के ढंग और हंसने के अंदाज के सब दीवाने हैं
  • दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं
नई दिल्‍ली:

'तारक मेहता का उलटा चश्मा' से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि शो की जान कही जाने वाली दयाबेन यानी टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी अब शो में नजर नहीं आएंगी. हालांकि इस बारे में दिशा या चैनल की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है. कुछ समय पहले ही दिशा वकानी ने एक बिटिया को जन्म दिया है. कहा जा रहा था कि वे मार्च के बाद शो में वापसी कर सकती हैं. रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि अभी ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. उनकी बिटिया छोटी है, वे उसकी देख-रेख में समय गुजारना चाहती हैं. इस खबर पर शो से जुड़े सूत्रों ने कहा है, 'दिशा मार्च के अंत में बताएंगी कि वे कब वापसी कर रही हैं. जहां तक इन अफवाहों का सवाल है तो लंबे समय से इस तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं. उसी कड़ी में यह नया कयास है.' अगर दिशा शो छोड़कर जाती हैं तो यह उनके फैन्स और शो के लिए बड़ा झटका होगा क्योंकि उनके बोलने के ढंग और हंसने के अंदाज के सब दीवाने हैं.

Taarak Mehta: जब दयाबेन ने जेठालाल की नाक पर दे मारा था बेलन, जानें दिशा वाकाणी से जुड़ी 6 दिलचस्प बातें
 

'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में दयाबेन के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने भी कुछ समय पहले शो को छोड़ दिया था. उन्हें गुजराती फिल्मों में काम मिल गया था. बता दें, दिशा का जन्म 17 सितंबर, 1978 को अहमदाबाद में हुआ. स्कूल के दिनों से ही उन्हें एक्टिंग का शौक रहा. उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है. दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे 'खिचड़ी (2004)' और इंस्टेंट 'खिचड़ी (2005)' में भी नजर आ चुकी हैं.

Photos: दयाबेन की हुई गोदभराई, फंक्शन में पहुंचे तारक 'मेहता' के टप्पू

टीवी के साथ-साथ दिशा 'कमसिन: द अनटच्ड (1997)', 'फूल और आग (1999)', 'देवदास (2002)', 'मंगल पांडे: द राइजिंग (2005)', 'सी कंपनी (2008)' और 'जोधा अकबर (2008)' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. दिशा ने 24 नवंबर, 2015 को मुंबई बेस्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com