'स्वयंवर' फेम डिंपी गांगुली तीसरी बार बनने जा रही हैं मां तो फैंस के यूं आए रिएक्शन

डिंपी गांगुली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये बताया कि वे अब तीसरी बार मां बनने जा रही हैं.

'स्वयंवर' फेम डिंपी गांगुली तीसरी बार बनने जा रही हैं मां तो फैंस के यूं आए रिएक्शन

'स्वयंवर' फेम डिंपी गांगुली तीसरी बार बनने जा रही हैं मां

नई दिल्ली:

'स्वयंवर' साल 2009 का पॉपलुर शो जिसमें राहुल महाजन के साथ डिंपी गांगुली का रिश्ता बंधा था, लेकिन दोनों में मतभेद होने के बाद साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था. जिसके बाद डिंपी ने रोहित रॉय से शादी की थी. जो कि दुबई के बड़े बिजनेसमैन हैं. फिल्हाल तो एक बार फिर डिंपी सुर्खियों में आईं हैं. बता दें कि डिंपी जल्द ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर साझा की है. उनके साथ उनके दो बच्चे और भी खड़े नजर आ रहे हैं.

हाल ही में डिंपी गांगुली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये बताया कि वे अब तीसरी बार मां बनने जा रही हैं. मेरे लिए, मैंने अब तक का सबसे संतुष्टिदायक पल है. मुझे पूरा करने का अनुभव मुझे अपने बच्चों से मिला है. उनका एक निस्वार्थ भाव है. वे भले ही मदद ना कर पाते हों, लेकिन आपकी उदासी में आपके सुख में दुख में सोने में रोने में भूख में हमेशा आपके साथ होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह एक सबसे अगल जादूई भावना होती है. सब कुछ आसान लगने लगता है. यह आपको एक आशा देता है. एक साकारात्मक सोच प्रदान करता है. कोई कुछ भी कहे, लेकिन मैं हमेशा उनकी मां रहूंगी. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि बहुत जल्द यह प्यार 3 गुना हो जाएगा. सभी प्यारी लड़कियों, मांताओं, लड़कों की मां, प्यारी मां, दोस्त मां, मां चाहें किसी भी  रूप में क्यों ना हो वह अपनी जिम्मेदारियों और प्यार के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. चाहें वे किसी भी देश-दुनिया की क्यों ना हों.