सुरभि चंदना ने 'नागिन 5' की टीम संग किया डिस्को डांस, रेट्रो लुक में एक्ट्रेस का Video वायरल

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है. उनका लेटेस्ट अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सुरभि चंदना ने 'नागिन 5' की टीम संग किया डिस्को डांस,  रेट्रो लुक में एक्ट्रेस का Video वायरल

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन पर इन दिनों इच्छाधारी नागिन (Naagin) के किरदार के साथ धूम मचा रहीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का लेटेस्ट अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने हाल ही में 'नागिन 5' (Naagin 5) के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पूरी टीम के साथ रेट्रो लुक में डिस्को डांस कर रही हैं. सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) के साथ-साथ शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) भी सबके साथ ताल से ताल मिलाकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

अक्षय, आमिर और सलमान सहित कई बड़े सितारों की फिल्म इस साल हो सकती है रिलीज, जानें फिल्मों के नाम

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती की स्टाइल में 'नागिन 5' (Naagin 5) की पूरी टीम डांस कर रही है. फैन्स को सितारों का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. साथ ही वो इस पर हमेशा की तरह जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

धनाश्री वर्मा संग जिराफ को चारा खिलाते नजर युजवेंद्र चहल, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अकसर अपने इंस्टाग्राम से फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं. टीवी शो 'नागिन 5' (Naagin 5) में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. हाल ही में मेकर्स ने अगले एपिसोड का वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. सुरभि चंदना ने सुर्खियां जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से प्राप्त की. जिसके बाद वह स्टार चैनल के कई पोपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में नजर आईं.