आलू प्याज बेचते दिखे सुनील ग्रोवर, PHOTO देख कर फैंस ने पूछा- एक्टिंग छोड़ दी क्या ?

टीवी के डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर ने अपनी कॉमेडी से देश भर का दिल जीत लिया. हालांकि वह अब कम ही दिखते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. लेटेस्ट फोटो में वह आलू प्याज बेचते नजर आ रहे हैं.

आलू प्याज बेचते दिखे सुनील ग्रोवर, PHOTO देख कर फैंस ने पूछा- एक्टिंग छोड़ दी क्या ?

आलू प्याज बेचते दिखे सुनील ग्रोवर

नई दिल्ली :

टीवी के डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अपनी कॉमेडी से उन्होंने देश भर का दिल जीत लिया. हालांकि लेटेस्ट फोटो में वह आलू प्याज बेचते नजर आ रहे हैं. जीहां उन्होंने फोटो शेयर की है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि वह आलू प्याज का ढेर आगे लगाए बैठे हैं. उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया है, हमरी अटरिया. फोटो शेयर करने के कुछ देर में ही यह वायरल हो गया औऱ फैंस कमेंट्स करने लगे. एक फैन ने पूछा, अब ये काम शुरू कर दिए. वहीं एक और फैन ने पूछा- कैसे दिए आलू प्याज.

बता दें कि सुनील 2021 में प्राइम वीडियो सीरीज तांडव और ZEE5 कॉमेडी सीरीज सनफ्लावर में नजर आए थे. वह कानपुर वाले खुराना और गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में दिखे थे. पिछले साल सुनील 9 दिसंबर को बुलेवार्ड, रियाद में इंटरनेशनल एरिना में एक्टर सलमान खान के दबंग टूर पर दिखे थे.

सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने फिल्मों में  शॉर्ट रोल में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई. वह बड़े पर्दे पर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर भारत में भी दिखे थे. वहीं विशाल भारद्वाज की कॉमेडी फिल्म पटाखा में लीड रोल में दिखे, जिसमें सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान उनकी को स्टार थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान की 2008 की सुपरहिट फिल्म गजनी, अक्षय कुमार की गब्बर इज बैक और द लीजेंड ऑफ भगत सिंह जैसी कई फिल्मों में वह शॉर्ट रोल में बड़े पर्दे पर दिखे. हाल ही में उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था और अमेजन प्राइम वीडियो वेब श्रृंखला तांडव में सैफ अली खान के साथ दिखे थे.