Bigg Boss 16: सौंदर्या ने प्रियंका को बताया 'आधी पढ़ी-लिखी', कहा- 'उन्हें इस बात का घमंड है'

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स ने फिनाले वीक में जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ गेम खेलना शुरू कर दिया है. घर में श्रीजिता डे और विकास मनकतला ने हाल ही में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री ली है.

Bigg Boss 16: सौंदर्या ने प्रियंका को बताया 'आधी पढ़ी-लिखी', कहा- 'उन्हें इस बात का घमंड है'

सौंदर्या ने प्रियंका को बताया 'आधी पढ़ी-लिखी'

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स ने फिनाले वीक में जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ गेम खेलना शुरू कर दिया है. घर में श्रीजिता डे और विकास मनकतला ने हाल ही में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री ली है. जिसके कारण बिग बॉस 16 के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच समीकरण बदल गए हैं. इन दिनों सौंदर्या शर्मा और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच काफी जुबानी जंग देखने को मिल रही है. अब सौंदर्या शर्मा ने प्रियंका चाहर चौधरी को पढ़ाई पर सवाल खड़े किए हैं.

सौंदर्या ने प्रियंका को 'आधी पढ़ी-लिखी' कहा है. बिग बॉस 16 से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह श्रीजिता डे से प्रियंका चाहर चौधरी के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. सौंदर्या शर्मा ने कहा है कि प्रियंका ने टीवी शो उड़िया में काम किया है इसलिए उन्हें इस बात का घमंड है. वह कहती हैं, 'मैं चाहूं तो मैं भी कर सकती हूं कि यह हूं. तुम (प्रियंका चाहर चौधरी) केवल आधी पढ़ी-लिखी हो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा, आपको (प्रियंका चाहर चौधरी) अपने लिए किसी चीज का घमंड है कि मैं यह शो करके आई हूं. मैं यह हूं ,जो दिमाग में रहता है. तभी तो वो वेट थ्रू करती है लड़ते वक्त हम तो वह नहीं दिखाते हैं.' इसके अलावा सौंदर्या शर्मा वे प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें बिग ब़स 16 के घर में इन दोनों के बीच कई बार झगड़ा देखने को मिल चुका है. 

Featured Video Of The Day

न्यूज@8: तुर्की में बीते 24 घंटे में आए 3 शक्तिशाली भूकंप, 1900 से अधिक लोगों की मौत