'सोन परी' में सोन परी का बदल गया है पूरा का पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTO देख चौंक गए फैन्स, बोले- आपको पहचान पाना भी मुश्किल है...

सोन परी यानी की मिणाल कुलकर्णी बच्चों की फेवरेट रही हैं बता दें की अब सोन परी का लुक एक दम बदल गया है उनकी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

'सोन परी' में सोन परी का बदल गया है पूरा का पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTO देख चौंक गए फैन्स, बोले- आपको पहचान पाना भी मुश्किल है...

सोन परी' में सोन परी का बदल गया है पूरा का पूरा लुक

नई दिल्ली:

सोन परी एक ऐसा सीरियल था जो हर बच्चे का फेवरेट था. साल 2000 में सोन परी आया है. इतने सालों बाद भी ये सीरियल लोगों के ज़हन में है. बता दें की सोन परी के कई किरदार काफी पॉपुलर हुए थे, लेकिन सोन परी जैसा किरदार आज तक दोबारा कभी स्क्रीन पर देखने को नहीं मिला है. सोनपरी का किरदार मिणाल कुलकर्णी ने निभाया था. बता दें की मिणाल अब काफी बदल गई हैं. उनके लेटेस्ट फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

सोन परी यानी की मिणाल कुलकर्णी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की मिणाल कुलकर्णी का लुक अब एक दम बदल गया है. सोन परी यानी मिणाल कभी साड़ी में पोज देती दिखाई दे रही हैं तो कभी वे समंदर किनारे फन करती दिखाई दे रही हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. 

मिणाल कुलकर्णी की लेटेस्ट फोटो देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आपको पहचान पाना भी मुश्किल है आप तो पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा वाह क्या बात है आप एक दम वैसी ही फिट हैं तो एक फैन ने कहा आप कब सीरियल्स में वापस आ रही हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पे'नागिन-6' के सेट्स पर स्पॉट हुईं तेजस्वी प्रकाश