'सोनपरी' की 'फ्रूटी' का बदल गया है लुक, लाल रंग के बॉयकट हेयर देख फैन्स की हो गई बोलती बंद

तनवी हेगड़े की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों को देख फैंस के होश ही उड़ गए हैं. जी हां, फ्रूटी यानी कि तनवी हेगड़े का पूरा लुक बदल गया है

'सोनपरी' की 'फ्रूटी' का बदल गया है लुक, लाल रंग के बॉयकट हेयर देख फैन्स की हो गई बोलती बंद

'सोन परी' की फ्रूटी का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री से सिनेमा तक अपनी अलग पहचान बनाने वाली कलाकार फ्रूटी यानी कि तन्वी हेगड़े अब बड़ी हो चुकी हैं. तन्वी ने अपनी एक खास पहचान सोन परी शो से बनाई थी. यह शो तब से अब तक हर एक का पसंदीदा शो रहा है. हालांकि यह सीरियल काफी समय पहले ही खत्म हो चुका था, लेकिन आज भी लोगों की जुबान पर यह शो रहता है यहां तक की तन्वी को आज भी लोग फ्रूटी कहकर बुलाते हैं. तन्वी के इस दमदार किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान हमेशा के लिए बना दी. 

हाल ही में तन्वी हेगड़े की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों को देख फैंस के होश ही उड़ गए हैं. जी हां, फ्रूटी यानी कि तन्वी हेगड़े का पूरा लुक बदल गया है. फैंस उन्हें इन तस्वीरों में पहचान ही नहीं पा रहे हैं. बता दें कि तन्वी ने नया स्टाइल अपनाया है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने लाल रंग के बॉय कट बाल किए हुए हैं. इसके साथ ही ब्लैक कलर का शॉर्ट्स और टी-शर्ट एक्ट्रेस के लुक को एक दम यूनीक बना रहा है. 

तन्वी हेगड़े के बारे में बताएं तो उन्होंने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. सबसे पहले वे 'गज गामिनी' फिल्म में नजर आईं थीं. इसके  बाद 'चैंपियन', 'राहुल', 'पिता', 'वाह लाइफ हो तो ऐसी', 'चल चलें'. इसके साथ ही मराठी फिल्म 'धुरंधर बतावदेकर', 'अथांग' जैसी  फिल्मों में नदर आईं हैं, तनवी ने शाका लाका बूम-बूम सीरियल में भी काम किया है, लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी फ्रूटी के किरदार से ही मिली.

इसे भी देखें : करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com