तेजस्वी प्रकाश को सिम्बा नागपाल का करारा जवाब, बोले- मुझे जो मिलता है स्वीकार करता हूं...

बिग बॉस 15 अपने विवादास्पद प्रारूप के कारण सभी जगह पर है और इस सीजन की स्टार कास्ट पहले से ही नियम तोड़ने, मौखिक विवाद और झगड़े के लिए हलचल पैदा कर रही है. वहीं तेजस्वी को सिम्बा ने करार जवाब दिया है. जब तेजस्वी ने उनसे सवाल किया था कि वह कप्तानी के लिए क्यों नहीं खड़े हैं.

तेजस्वी प्रकाश को सिम्बा नागपाल का करारा जवाब, बोले- मुझे जो मिलता है स्वीकार करता हूं...

सिम्बा नागपाल ने तेजस्वी को जवाब

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 अपने विवादास्पद प्रारूप के कारण सभी जगह पर है और इस सीजन की स्टार कास्ट पहले से ही नियम तोड़ने, मौखिक विवाद और झगड़े के लिए हलचल पैदा कर रही है. कल हमने कैसे देखा कि बिग बॉस कप्तानी के लिए सही उम्मीदवारों के चुनाव के निष्कर्ष पर नहीं पहुंचने के लिए प्रतियोगियों पर काफी नाराज थे. समझौतों और असहमति के बीच एक आश्चर्य तब हुआ जब सिम्बा नागपाल ने उस परिदृश्य से दूर जाने का फैसला किया जब हर कोई चाहता था कि वह अगला कप्तान बने. जब तेजस्वी ने बाद वाले से उनके व्यवहार पर सवाल किया, तो उन्होंने बहुत ही उचित और उचित जवाब दिया. 

अभिनेता ने कहा 'मुझे नहीं लगता कि वे मेरे लिए एक स्टैंड ले रहे थे. वे प्रतीक विरोधी जा रहे थे और वे प्रतीक के खिलाफ जाना चाहते थे, कोई भी मेरे लिए खड़ा नहीं था. मैं एक फर्म हूं ब्रह्मांड में आस्तिक और मुझे जो कुछ भी देता है उसे स्वीकार करने की मेरी आदत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिम्बा जिन्हें हमेशा ही गलत समझा जाता है, वो एक समझदार और प्रतिभाशाली प्रतियोगी हैं. सिम्बा बहुत मेहनती हैं और जब भी जरूरत होती है, वो अपनी बात खुल कर सामने रखते हैं. वह सीजन के काफी पसंदीदा प्रतियोगी में से एक हैं और शो के होस्ट सहित सभी के द्वारा उनके अच्छे व्यवहार और आचरण की काफी सराहना भी की जाती है.